A
Hindi News खेल क्रिकेट अमेरिकी टीवी शो में क्रिकेटर अश्विन, भुवनेश्वर, हार्दिक पंड्या का उड़ाया मज़ाक

अमेरिकी टीवी शो में क्रिकेटर अश्विन, भुवनेश्वर, हार्दिक पंड्या का उड़ाया मज़ाक

अमेरिका के टेलीविजन सिटकॉम सिरीज़ ‘द बिग बैंग थ्योरी’ में भारतीय क्रिकेटर आर. अश्विन, भुवनेश्वर कुमार और हार्दिक पंड्या का मज़ाक उड़ाया गया जो ज़ाहिर है कई लोगों को पसंद नहीं आया है.

TV show Big Bang Theory- India TV Hindi TV show Big Bang Theory

अमेरिका के टेलीविजन सिटकॉम सिरीज़ ‘द बिग बैंग थ्योरी’ में भारतीय क्रिकेटर आर. अश्विन, भुवनेश्वर कुमार और हार्दिक पंड्या का मज़ाक उड़ाया गया जो ज़ाहिर है कई लोगों को पसंद नहीं आया है. दरअसल सिरीज़ के 11 वें सीज़न में भारतीय खगोलशास्त्री राजेश कोठरपापली (राज) की भूमिका निभा रहे स्टार कुनाल नय्यर ने अपने एक दोस्त हॉवर्ड वोलोविट्स के साथ मिलकर तीनों भारतीय खिलाड़ियों का जमकर मज़ाक उड़ाया है.

इस सिरीज़ का वीडियो वायरल हो गया है. इस वीडियो के अनुसार अमेरिका निवासी राज अपने विदेशी दोस्त को क्रिकेट मैच दिखाने के लिए एक बार में लेकर जाता है. 
मैच के दौरान भारतीय गेंदबाज़ आर अश्विन का परिचय देते हुए राज हॉवर्ड से कहता है कि ये रविचंद्रन अश्विन हैं.कमाल का है ये......वो हार्दिक पंड्या को भुवनेश्वर बना देता है. वहीं हॉवर्ड एक अमेरिकन होने के नाते और और उनके निष्कर्ष से पता चलता है कि वे इस जेंटलमैन गेम के बारे में कुछ भी नहीं जानते हैं. राज द्वारा तीनों खिलाड़ियों का नाम लेने के बाद हॉवर्ड जवाब देते हैं कि “Wooah, wooah, wooah! कुछ अक्षर बाकी के बचे लोगों के लिए भी बचाओ.” हॉवर्ड के इस जवाब के बाद बैकग्राउंड में ज़ोर-ज़ोर से हंसी की आवाज़ आने लगती है.

आपको बता दें कि क्रिकेट के संदर्भ में इस बातचीत का कोई मतलब नहीं है और यह केवल इसलिए कहा गया क्योंकि भारतीय लोगों के नामों के अक्षर काफी भारी होते हैं. इस वीडियो पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी हैं. इस प्रकार भारतीय क्रिकेटरों का मजाक उड़ाना कई लोगों को पसंद नहीं आया है. इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूज़र ने लिखा सत्या नडेला के पसंदीदा क्रिकेटर के बारे में बिग बैंग थ्योरी में ज़िक्र किया गया. अश्विन यूएस मार्केट में छाए हुए हैं और तेज़ी से एक वैश्विक वस्तु बन गए हैं. एक ने लिखा इस बयान का यहां कोई मतलब नहीं निकलता है, लेकिन शुभकामनाएं अश्विन अब आप अमेरिका में भी स्टार बन गए हैं.

Latest Cricket News