A
Hindi News खेल क्रिकेट अमूल-विज्ञापन में ईशांत: शर्म से शांत तक

अमूल-विज्ञापन में ईशांत: शर्म से शांत तक

नई दिल्ली: डेयरी प्रोडक्ट अमूल मौजूदी विषयों पर अपने विज्ञापन में चुटकी लेने के लिए मशहूर है। श्रीलंका को 22 साल बाद उसी की ज़मीन पर हराने के बाद अमूल ने अपने ताज़ा विज्ञापन में

अमूल-विज्ञापन में...- India TV Hindi अमूल-विज्ञापन में ईशांत: शर्म से शांत तक

नई दिल्ली: डेयरी प्रोडक्ट अमूल मौजूदी विषयों पर अपने विज्ञापन में चुटकी लेने के लिए मशहूर है। श्रीलंका को 22 साल बाद उसी की ज़मीन पर हराने के बाद अमूल ने अपने ताज़ा विज्ञापन में ईशांत शर्मा को फिर विषय बनाया है।

विज्ञापन में ईशांत के गुस्से को दिखाया गया है और पंच लाइन में उन्हें शांत, शर्मा, शांत) रहने को कहा गया है।

श्रीलंका के ख़िलाफ टेस्ट सीरीज़ में ईशांत की गेंदबाज़ी जितनी असरदार और आक्रामक रही वहीं उनका व्यवहार ख़राब रहा। दूसरे टेस्ट में विपक्षी खिलाड़ियों से ख़राब बर्ताव की वजह से उन पर 65 प्रतिशत मैच फीस का जुर्माना लगा था।

लेकिन इस जुर्माने का मानो उन पर कोई असर नहीं हुआ और तीसरे टेस्ट के चौथे दिन सोमवार को वे धम्मिका प्रसाद से मैदान पर उलझ पड़े थे। टीवी पर देखकर लगा मानों वह  श्रीलंकाई तेज गेंदबाज प्रसाद से कह रहे हो कि मेरे हेलमेट पर गेंद मारकर दिखाओ।

ईशांत का यह ग़ुस्सा टीम इंडिया को अब भारी पड़ेगा क्योंकि आइसीसी ने उन्हें एक टेस्ट मैच के लिए निलंबित कर दिया है और वे दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू सीरीज के पहले टेस्ट मैच में नहीं खेल पाएंगे।

क्या कहा था अमूल ने ईशांत पर पहले विज्ञापन में, जाने अगले पेज पर

Latest Cricket News