A
Hindi News खेल क्रिकेट बड़ी पारी के बावजूद फ्लैचर का अगले मैच में खेलना निश्चित नहीं

बड़ी पारी के बावजूद फ्लैचर का अगले मैच में खेलना निश्चित नहीं

श्रीलंका के खिलाफ मैच में नाबाद 84 रन की पारी खेलकर वेस्टइंडीज की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले आंद्रे फ्लैचर ने बताया कि वह अब भी अनिश्चित हैं कि उन्हें आईसीसी विश्व टी20 के अगले मैच में खेलने का मौका मिलेगा या नहीं।

Andre Fletcher- India TV Hindi Andre Fletcher

बेंगलुरू: श्रीलंका के खिलाफ मैच में नाबाद 84 रन की पारी खेलकर वेस्टइंडीज की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले आंद्रे फ्लैचर ने बताया कि वह अब भी अनिश्चित हैं कि उन्हें आईसीसी विश्व टी20 के अगले मैच में खेलने का मौका मिलेगा या नहीं।

फ्लैचर ने जब से पूछा गया कि क्या वह आगे भी टीम की तरफ से पारी का आगाज करने की उम्मीद रखते हैं, उन्होंने कहा, मैं इसका जवाब नहीं दे सकता। मैं यहां तक नहीं कह सकता कि मैं अगले मैच में खेलूंगा या नहीं। मैं इस बारे में कुछ कहने की स्थिति में नहीं है। फ्लैचर को चोटिल क्रिस गेल की जगह पारी की शुरूआत करने के लिए भेजा गया और उन्होंने नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली जिससे वेस्टइंडीज ने श्रीलंका को सुपर 10 मैच में सात विकेट से हराया।

इस बल्लेबाज से पूछा गया कि क्या उनकी टीम दूसरी बार खिताब जीतने की स्थिति में है, उन्होंने कहा, विश्व कप से पहले हम जानते थे कि हम कितने सक्षम हैं। हम अपनी टीम का मजबूत पक्ष जानते हैं। हम शुरू से मानते हैं कि हम विश्व कप जीत सकते हैं। यह अच्छा है कि हम दो मैच जीत चुके हैं। इसलिए एक बार सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद हम फाइनल में पहुंचने की कोशिश करेंगे। हम जिस तरह की क्रिकेट खेलते हैं यदि वैसा खेलना जारी रखते हैं तो फिर हम दूसरी बार कप जीत सकते हैं।

Latest Cricket News