A
Hindi News खेल क्रिकेट आंद्रे रसेल ने बताई अपने संन्यास की योजना, इस तरह क्रिकेट से लेना चाहते हैं विदाई

आंद्रे रसेल ने बताई अपने संन्यास की योजना, इस तरह क्रिकेट से लेना चाहते हैं विदाई

32 साल के आंद्रे रसेल चाहते हैं कि ईडन गार्डन्स में ही उन्हें क्रिकेट से भावुक विदाई मिले।

andre russell,IPL,Kolkata Knight Riders,indian premier league,Eden Gardens- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Andre Russell

वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स के विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसेल ने कहा है कि जब वह आईपीएल में खेलते हैं तो उनके रोंगटे खड़े हो जाते हैं। रसेल ने कोलकाता नाइट राइडर्स की आधिकारिक वेबसाइट पर कहा, " मुझे एक बात कहना है। आईपीएल एक ऐसी लीग है, जहां क्रिकेट खेलते वक्त मेरे रोंगटे खड़े हो जाते हैं। कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) में भी मेरे साथ वैसा ही अनुभव होता है। लेकिन जब आईपीएल की बात होती है और खासकर ईडन गार्डन्स के दर्शकों के सामने खेलने की तो तुलना किसी और से नहीं हो सकती।"

उन्होंने कहा, "जब मैं बल्लेबाजी के लिए मैदान पर जाता हूं तो जिस तरह का स्वागत फैंस करते हैं, उससे मेरे रोंगटे खड़े हो जाते हैं। ये पूरी तरह से उनका प्यार है और इससे मेरे ऊपर काफी दबाव भी आता है। लेकिन ये प्रेशर मेरे लिए अच्छा है।"

यह भी पढ़ें- रामनरेश सरवन ने तोड़ी अपनी चुप्पी, क्रिस गेल के आरोपों को बताया गलत

विस्फोटक बल्लेबाज ने कहा, " जब कोलकाता को 12 या 13 रन प्रति ओवर चाहिए होते हैं और केवल पांच ही ओवर होते हैं, तो फिर इस तरह की परिस्थितियां मुझे काफी रास आती है। इसमें फैन्स भी मेरा पूरा समर्थन करते हैं। मुझे ऐसा लगता है कि जैसे वे मुझसे कह रहे हों कि जाओ और अपना काम करके आओ। "

32 साल बल्लेबाज ने कहा कि वह चाहते हैं कि ईडन गार्डन्स में ही उन्हें भावुक विदाई मिले।

रसेल ने कहा, "जैसे अन्य खिलाड़ियों के साथ, इंग्लिश प्रीमियर लीग, बास्केटबॉल या एनबीए में होता है कि कई खिलाड़ी ऐलान कर देते हैं कि ये मेरा आखिरी मैच और फिर वो संन्यास लेते हैं। मुझे लगता है कि मैं भी कोलकाता के साथ उसी तरह का विदाई चाहूंगा।"

Latest Cricket News