A
Hindi News खेल क्रिकेट वेस्टइंडीज को लगा तगड़ा झटका, भारत के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर हुए आंद्रे रसेल

वेस्टइंडीज को लगा तगड़ा झटका, भारत के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर हुए आंद्रे रसेल

भारत के खिलाफ कल से शुरु हो रही टी20 सीरीज से एक दिन पहले वेस्टइंडीज को एक बड़ा झटका लगा है। वेस्टइंडीज का स्टार खिलाड़ी अंद्रे रसेल चोट के चलते पूरी सीरीज से बाहर हो गया है। 

Russell- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES अंद्रे रसेल चोट के चलते पूरी सीरीज से बाहर हो गए हैं। 

भारत के खिलाफ कल से शुरु हो रही टी20 सीरीज से एक दिन पहले वेस्टइंडीज को एक बड़ा झटका लगा है। वेस्टइंडीज का स्टार खिलाड़ी अंद्रे रसेल चोट के चलते पूरी सीरीज से बाहर हो गया है। इससे पहले खबरें आ रही थी कि दुबई में फ्लाइट छूटने की वजह से वह टीम से अभी तक नहीं जुड़ पाए हैं।

ईएसपीएन पर छपी खबर अनुसार पहले टी20 से पहले एक रिलीज में वेस्टइंडीज के मुख्य चयनकर्ता ने पुष्टी की है कि रसेल चोटिल है। इसके आगे उन्होंने किसी तरह की सफाई नहीं दी।

कैरेबियन प्रीमियर लीग में अपनी परफॉर्मेंस से धमाल मचाने के बाद रसेल अफगानिस्तान प्रीमियर लीग खेलने गए थे जहां उन्होंने मात्र एक ही मैच खेला। इसके बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए बताया कि वह चोटिल हो गए हैं इस वजह से उन्होंने अफगानिस्तान प्रीमियर लीग से अपना नाम वापस ले लिया था। इसी चोट की वजह से रसेल को भारत के खिलाफ एक दिवसीय सीरीज में भी नहीं चुना गया था।

अभी कुछ देर पहले खबरें आ रही थी कि वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी आंद्रे रसेल रविवार को भारत के खिलाफ शुरू हो रही टी20 श्रृंखला से पहले विमान छूटने के कारण टीम के अभ्यास सत्र में शामिल नहीं हो पाये। रसेल को दुबई से संपर्क उड़ान से आना था लेकिन वह विमान में नहीं चढ़ पाये।

टीम के स्थानीय मैनेजर मोइन बिन मकसूद ने पीटीआई से कहा,‘‘ टीम के सात खिलाड़ी लंदन होते हुए यहां एक नवंबर को पहुंच गये हैं। रसेल को दुबई होते हुए आना था। मुझे पता चला है कि उनकी संपर्क विमान छूट गया है। वह देर रात या कल सुबह टीम के साथ जुड़ सकते हैं।’’ 

Latest Cricket News