A
Hindi News खेल क्रिकेट विराट के साथ अनुष्का भी रवाना हुईं साउथ अफ्रीका, वहीं मनाएंगे न्यू ईयर

विराट के साथ अनुष्का भी रवाना हुईं साउथ अफ्रीका, वहीं मनाएंगे न्यू ईयर

टीम इंडिया बुधवार रात साउथ अफ़्रीका रवाना हो गई. टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ उनकी पत्नी अनुष्का भी गईं हैं और दोनों नया साल वहीं मनाएंगे.

kohli, anushka- India TV Hindi kohli, anushka

टीम इंडिया बुधवार रात साउथ अफ़्रीका रवाना हो गई. टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ उनकी पत्नी अनुष्का भी गईं हैं और दोनों नया साल वहीं मनाएंगे. शादी के पहले भी कोहली के साथ अनुष्का शर्मा कई बार विदशी दौरों पर देखी गईं थी और कई बार तो टीम इंडिया के होटल में उनकी मौजूदगी को लेकर सवाल भी खड़े हुए थे. लेकिन अब ऐसा नहीं है. इटली में हुई शादी और फिर मुंबई में हुए दूसरे रिसेप्शन के बाद कोहली जब टीम इंडिया के साथ साउथ अफ्रीका के दौरे पर रवाना हुए तो अनुष्का बतौर पत्नी उनके साथ रवाना हुई हैं.

बुधवार देर रात को टीम इंडिया जब जब साउथ अफ्रीका के लिए रवाना हुईं तो एयरपोर्ट पर अनुष्का कप्तान कोहली के साथ ही दिखीं. अनुष्का के अलावा रोहित शर्मा की पत्नी रितिका भी एयरपोर्ट पर थीं.

11 दिसंबर को इटली में शादी के बाद एक हफ्ते तक यूरोप में हनीमून मनाने के बाद अब विरुष्का का न्यू ईयर साउथ अफ्रीका में मनेगा. खबर है कि विराटके साथ न्यू ईयर मनाने के बाद अनुष्का जनवरी के पहले सप्ताह में भारत लौट आएगीं और उसके बाद शाहरुख खान के साथ अपनी एक फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगीं.

वहीं कोहली के साथ  टीम इंडिया के साथ पांच जनवरी से मिशन साउथ अफ्रीका का आगाज करेगी. भारतीय टीम का यह दौरा 24 फरवरी तक चलेगा.

Latest Cricket News