A
Hindi News खेल क्रिकेट टेस्ट सीरीज से पहले विराट कोहली से मिलने न्यूजीलैंड पहुंची अनुष्का शर्मा

टेस्ट सीरीज से पहले विराट कोहली से मिलने न्यूजीलैंड पहुंची अनुष्का शर्मा

दो टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा उनसे मिलने न्यूजीलैंड पहुंची। 

Anushka Sharma, Virat kohli, India vs New Zealand, Mohammad shami, Navdeep saini- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Anushka Sharma, Virat kohli, shami and Navdeep saini

भारतीय क्रिकेट टीम इस समय न्यूजीलैंड दौरे पर है। टीम ने अबतक वहां पांच टी-20 और तीन वनडे मैचों की सीरीज खेल चुकी है। टी-20 सीरीज में टीम ने धमाकेदार शुरुआत की थी और मेजबान न्यूजीलैंड को 5-0 से हराया था लेकिन वनडे सीरीज में न्यूजीलैंड की टीम ने भी शानदार वापसी करते हुए भारत को 3-0 से हराकर उसे करारा जवाब दिया।

वनडे सीरीज का आखिरी मैच 11 फरवरी खेला गया था। वनडे के बाद टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है जिसकी शुरुआत 21 फरवरी से हो रही है। ऐसे में न्यूजीलैंड के लंबे दौरे पर भारतीय टीम के खिलाड़ियों को आराम का मौका मिला है।

इस बीच टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा भी न्यूजीलैंड पहुंची हैं। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें विराट कोहली और अनुष्का के साथ शमी और नवदीप सैनी भी नजर आ रहे हैं।

टीम के अन्य खिलाड़ी भी इस लंबे दौरे में मिले आराम का लुफ्त उठा रहे हैं और न्यूजीलैंड की खूबसूरत जगहों को एक्सप्लोर कर रहे हैं।

दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट मैच 21 से 25 जनवरी के बीच खेला जाएगा। वहीं दूसरे टेस्ट मैच की शुरुआत 29 फरवरी से 4 मार्च के बीच खेला जाएगा।

 

Latest Cricket News