A
Hindi News खेल क्रिकेट बेन स्टोक्स के अनुसार तेज गेंदबाज आर्चर ऑस्ट्रेलिया में जिता सकते हैं एशेज

बेन स्टोक्स के अनुसार तेज गेंदबाज आर्चर ऑस्ट्रेलिया में जिता सकते हैं एशेज

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के उप-कप्तान बेन स्टोक्स का मानना है कि युवा तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर आस्ट्रेलिया में 2021-22 में अपनी टीम को एशेज जिताने में मदद कर सकते हैं।

<p>बेन स्टोक्स के...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES बेन स्टोक्स के अनुसार तेज गेंदबाज आर्चर ऑस्ट्रेलिया में जिता सकते हैं एशेज 

लंदन| इंग्लैंड क्रिकेट टीम के उप-कप्तान बेन स्टोक्स का मानना है कि युवा तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर आस्ट्रेलिया में 2021-22 में अपनी टीम को एशेज जिताने में मदद कर सकते हैं।आर्चर ने हाल में 2-2 से ड्रॉ हुई सीरीज में पांच मैचों में कुल 22 विकेट लिए थे। उन्होंने विश्व कप का खिताब जीतने में भी इंग्लैंड की काफी मदद की थी।

'द गार्जियन' ने स्टोक्स के हवाले से बताया, "मैं नहीं समझता कि मैंने अपने समय में उनसे ज्यादा टैलेंटेड क्रिकेटर देखा है। टीम में ऐसा गेंदबाज होना अच्छा है। इसमें कोई शंका नहीं कि वह 2021-22 में आस्ट्रेलिया में एशेज जीतने में हमारी मदद कर सकते हैं।"

स्टोक्स ने कहा, "वह कंट्रोल के साथ 90 मील प्रति घंटा की रफ्तार से गेंद कर सकते हैं और ऐसा गेंदबाज दुनिया के किसी भी हिस्से में घातक होता है।" इंग्लैंड की टीम अब न्यूजीलैंड से अक्टूबर में पांच टी-20 और दो टेस्ट मैच खेलेगी।

Latest Cricket News