A
Hindi News खेल क्रिकेट विराट-अनुष्‍का की दिसंबर में शादी! तभी कोहली श्रीलंका के ख़िलाफ़ वनडे से ब्रेक ले रहे हैं?

विराट-अनुष्‍का की दिसंबर में शादी! तभी कोहली श्रीलंका के ख़िलाफ़ वनडे से ब्रेक ले रहे हैं?

ख़बर ज़ोरों पर है कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली श्रीलंका के साथ आगामी वनडे सिरीज़ में नहीं खेलेंगे और इसकी वजह है बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा से शादी.

virat-anushka- India TV Hindi virat-anushka

ख़बर ज़ोरों पर है कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली श्रीलंका के साथ आगामी वनडे सिरीज़ में नहीं खेलेंगे और इसकी वजह है बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा से शादी. कहा जा रहा है कि कोहली और अनुष्का दिसंबर में शादी करने वाले हैं. हालंकि श्रीलंका के खिलाफ टेस्‍ट टीम में कोहली हैं लेकिन बीसीसीआई का कहना है कि कप्‍तानी में भी रोटेशन पॉलिसी लागू होगी यानी कोहली को ब्रेक देने की ज़रूरत है। कोहली श्रीलंका के खिलाफ होने वाले सभी तीनों टेस्‍ट में खेलेंगे। 

मुख्य चयनकर्मा एमएसके प्रसाद ने सोमवार को प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में कहा, ”हम उनके (कोहली) ऊपर कप्तानी के बोझ को देख रहे हैं। वह आईपीएल से अभी तक लगातार खेलते आ रहे हैं। हमें उन्‍हें एक ब्रेक देने की ज़रूरत है जो टेस्‍ट सिरीज़ के बाद दिया जा सकता है.” 

श्रीलंका के ख़िलाफ़ घरेलू टेस्‍ट सिरीज़ 16 नवंबर से शुरू हो रही है। बीसीसीआई ने अभी पहले दो टेस्‍ट मैचों के लिए टीम की घोषणा की है। चर्चा है कि कोहली दिसंबर में बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा से शादी करना चाहते हैं इसलिए उन्‍होंने बोर्ड से ब्रेक मांगा है। जनवरी में भारतीय क्रिकेट टीम को दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर जाना है और कयास लग रहे हैं कि कोहली उससे पहले ही शादी के बंधन में बंधना चाहते हैं।

श्रीलंका के खिलाफ भारतीय टीम पहला टेस्ट मैच कोलकाता में 16 से 20 नवम्बर तक, दूसरा टेस्ट मैच नागपुर में 24 से 28 नवम्बर तक और तीसरा टेस्ट मैच दिल्ली में दो से छह नवम्बर के बीच खेलेगी।

Latest Cricket News