A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL 2021 : नीलामी में बिके सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर, मुंबई इंडियंस ने किया शामिल

IPL 2021 : नीलामी में बिके सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर, मुंबई इंडियंस ने किया शामिल

अर्जुन तेंदुलकर ने आईपीएल 2021 की नीलामी के लिए अपना बेस प्राइज 20 लाख रुपए रखा है। हाल ही में अर्जुन तेंदुलकर को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में खेलता हुआ देखा गया था।

Arjun Tendulkar - India TV Hindi Image Source : GETTY Arjun Tendulkar 

दुनिया की सबसे बड़ी टी20 इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 की नीलामी चेन्नई में जारी है। जहां टूर्नामेंट की आठों टीमें अपनी - अपनी टीम को मजबूत बनाने के लिए चुनिंदा खिलाड़ियों पर पैसे लगाकर उन्हें अपनी टीम में शामिल कर रही हैं। इसी बीच क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को मुम्बई इंडियंस टीम ने अपने खेमे में 20 लाख  रूपए देकर शामिल किया है।  

गौरतलब है कि अर्जुन तेंदुलकर ने आईपीएल 2021 की नीलामी के लिए अपना बेस प्राइज 20 लाख रुपए रखा है। हाल ही में अर्जुन तेंदुलकर को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में खेलता हुआ देखा गया था। यह मुंबई की सीनियर टीम से उनका पहला टूर्नामेंट था। इतना ही नहीं उसके बाद अर्जुन को मुम्बई की विजय हजारे टीम में भी शामिल किया गया है। 

ये भी पढ़े - IPL 2020 : नीलामी में करोड़पति बनने के बाद शाहरुख़ ने बताया, कैसे पड़ा उनका नाम 'शाहरुख़ खान'

वहीं नीलामी की बात करें तो सभी 8 टीमों के पास सिर्फ 61 खिलाड़ियों का स्लॉट ही खाली है। जबकि खिलाड़ियों की सूची में 164 भारतीय, 125 विदेशी और एसोसिएट देशों के तीन खिलाड़ियों को जगह मिली है। इसके अलावा नीलामी में शामिल 227 खिलाड़ी अनकैप्ड हैं जबकि 64 खिलाड़ियों ने इंटरनेशनल क्रिकेट खेला है।

Latest Cricket News