A
Hindi News खेल क्रिकेट कूच बिहार ट्रॉफी में अर्जुन तेंदुलकर ने मध्य प्रदेश के खिलाफ पांच विकेट झटके

कूच बिहार ट्रॉफी में अर्जुन तेंदुलकर ने मध्य प्रदेश के खिलाफ पांच विकेट झटके

मध्य प्रदेश की अंडर-19 टीम ने पहली पारी में 361 रन बनाये थे और जवाब में मुंबई ने 506 रन बनाकर बढ़त हासिल की। दूसरी पारी में मध्य प्रदेश ने आठ विकेट पर 411 रन के साथ पारी घोषित कर दी जबकि मैच ड्रा घोषित किए जाने के वक्त मुंबई अपनी दूसरी पारी में एक वि

Arjun-Tendulkar- India TV Hindi Arjun-Tendulkar

मुंबई: सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने आज कूच बिहार ट्रॉफी के एक मैच में मुंबई अंडर - 19 के लिए मध्य प्रदेश के खिलाफ पांच विकेट हासिल किये। बांये हाथ के गेंदबाज अर्जुन ने यहां एमसीए बांद्रा-कुर्ला काम्प्लैक्स में खेले गये मैच की दूसरी पारी में 26 ओवर में 95 रन देकर पांच विकेट लिए। हालांकि, पहली पारी में अर्जुन को 42 रन खर्च कर एक विकेट से ही संतोष करना पड़ा था।

मध्य प्रदेश की अंडर-19 टीम ने पहली पारी में 361 रन बनाये थे और जवाब में मुंबई ने 506 रन बनाकर बढ़त हासिल की। दूसरी पारी में मध्य प्रदेश ने आठ विकेट पर 411 रन के साथ पारी घोषित कर दी जबकि मैच ड्रा घोषित किए जाने के वक्त मुंबई अपनी दूसरी पारी में एक विकेट पर 47 रन के स्कोर पर थी।

अर्जुन ने न्यू जीलैंड सीरीज की तैयारी के दौरान भारतीय कप्तान विराट कोहली को भी गेंदबाजी की थी।सचिन तेंडुलकर ने एक इंटरव्यू में माना था कि अर्जुन पर उनका बेटा होने का दबाव है।

Latest Cricket News