A
Hindi News खेल क्रिकेट चौथे टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने किया टीम का ऐलान, क्रिस वोक्स हुए बाहर

चौथे टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने किया टीम का ऐलान, क्रिस वोक्स हुए बाहर

 इस टीम में एक बदलाव हुआ है क्रिस वोक्स की जगह क्रेग ओवरटन को टीम में शामिल किया है। 

टीम इंग्लैंड- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES टीम इंग्लैंड

ऐशेज 2019 के चौथे टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने अपनी टीम का ऐलान कर दिया है। इस टीम में एक बदलाव हुआ है क्रिस वोक्स की जगह क्रेग ओवरटन को टीम में शामिल किया है। इंग्लैंड के शीर्ष तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन के पिंडली की चोट के कारण इस मैच से भी बाहर होने के बाद समरसेट के तेज गेंदबाज ओवरटन को टीम में शामिल किया गया। 

इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने साथ ही मंगलवार को ओल्ड ट्रैफर्ड पर प्रेस कांफ्रेंस में पुष्टि की कि टेस्ट सलामी बल्लेबाज के रूप में जूझ रहे जेसन राय और चौथे स्थान पर खेलने वाले जो डेनली के बल्लेबाजी क्रम आपस में बदले जाएंगे। 

वहीं इंग्लैंड के खिलाफ बुधवार से शुरू हो रहे चौथे एशेज टेस्ट के लिये स्टीव स्मिथ की ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम में वापसी हुई है जबकि जेम्स पेटिंसन को बाहर कर दिया गया है। 

दूसरे टेस्ट में जोफ्रा आर्चर की गेंद गले पर लगने के कारण स्मिथ तीसरा टेस्ट नहीं खेल सके थे। श्रृंखला फिलहाल 1-1 से बराबरी पर है। स्मिथ चौथे नंबर पर उतरेंगे और तीसरे नंबर पर उस्मान ख्वाजा की जगह मार्नस लाबुशेन को बरकरार रखा जायेगा। मिशेल स्टार्क को टीम में रखा गया है। 

पांच टेस्ट की एशेज श्रृंखला अभी 1-1 से बराबर चल रही है। ऑस्ट्रेलिया ने एजबस्टन में पहला टेस्ट 251 रन से जीता था जबकि इंग्लैंड ने हेडिंग्ले में तीसरे टेस्ट में एक विकेट से जीत दर्ज की। 

टीम इंग्लैंड- रोरी बर्न्स, जो डेनली, जो रूट (कप्तान), जेसन रॉय, बेन स्टोक्स, जॉनी बेयरस्टो (विकेट कीपर), जोस बटलर, क्रेग ओवरटन, जोफ्रा आर्चर, स्टुअर्ट ब्रॉड, जैक लीच।

टीम ऑस्ट्रेलिया- टिम पेन (कप्तान, विकेट कीपर), डेविड वार्नर, मार्कस हैरिस, मारनस लेबुस्चगने, स्टीव स्मिथ, ट्रैविस हेड, मैथ्यू वेड, पैट कमिंस, पीटर सिडल, मिच स्टार्क, जोश हेजलवुड, नाथन लियोन।

Latest Cricket News