A
Hindi News खेल क्रिकेट एशेज 2019: आखिरी टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड ने किया प्लेइंग इलेवन का ऐलान, जानिए किसे मिली जगह

एशेज 2019: आखिरी टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड ने किया प्लेइंग इलेवन का ऐलान, जानिए किसे मिली जगह

गुरुवार से ओवल मैदान में खेले जाने वाले इस मुकाबले से पहले टीम को हालांकि हरफनमौला बेन स्टोक्स की फिटनेस को परखना होगा।   

एशेज 2019: आखिरी टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड ने किया प्लेइंग इलेवन का ऐलान, जानिए किसे मिली जगह- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES एशेज 2019: आखिरी टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड ने किया प्लेइंग इलेवन का ऐलान, जानिए किसे मिली जगह

एशेज सीरीज के आखिरी टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम में कोई बदलाव नहीं हुआ है। जी हां, सीरीज के पांचवें और अंतिम टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम को वही रखा गया है जिसने चौथा टेस्ट खेला था। गुरुवार से ओवल मैदान में खेले जाने वाले इस मुकाबले से पहले टीम को हालांकि हरफनमौला बेन स्टोक्स की फिटनेस को परखना होगा। 

एशेज ट्रॉफी गांवाने के बाद श्रृंखला को दो-दो से बराबर करने की कवायद में जुटे इंग्लैंड ने सोमवार को घोषित 13 सदस्यीय टीम में कोई बदलाव नहीं किया। डरहम के तेज गेंदबाज और इंग्लैंड के उप कप्तान स्टोक्स कंधे में चोट के कारण पिछले टेस्ट की दूसरी पारी में गेंदबाजी नहीं कर सके थे। 

वह पहली पारी में अपने 11वें ओवर में चोटिल हुए थे। ऑस्ट्रेलिया इस मैच को 185 रन से जीता था। अगर स्टोक्स गेंदबाजी के लिए फिट नहीं हुए तो वह टीम में बल्लेबाज के तौर पर खेलेंगे। उन्होंने तीसरे टेस्ट में नाबाद 135 रन की पारी खेलकर इंग्लैंड को जीत दिलायी थी। 

अंतिम 11 में गेंदबाजी हरफनमौला सैम कुरेन या क्रिस वोक्स को मौका मिल सकता है। दोनों को पिछले मैच में मैदान पर उतरने का मौका नहीं मिला था।

(With PTI Input)

Latest Cricket News