A
Hindi News खेल क्रिकेट एशेज सीरीज से पहले ठीक होकर लौटे सकता है ऑस्ट्रेलिया का ये धाकड़ बल्लेबाज, कप्तान टीम पेन ने जताई आस

एशेज सीरीज से पहले ठीक होकर लौटे सकता है ऑस्ट्रेलिया का ये धाकड़ बल्लेबाज, कप्तान टीम पेन ने जताई आस

ख्वाजा को इंग्लैंड में आयोजित आईसीसी विश्व कप-2019 के दौरान दक्षिण अफ्रीका के साथ हुए मैच के दौरान चोट लगी थी।

Tim Paine- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGE Tim Paine, Australian Captain

साउथैम्पटन। ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम के कप्तान टिम पेन को यकीन है कि बाएं हाथ के बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा इंग्लैंड के साथ एक अगस्त से एजबेस्टन में होने वाले पहले एशेज टेस्ट मैच से पहले फिट हो जाएंगे। ख्वाजा को इंग्लैंड में आयोजित आईसीसी विश्व कप-2019 के दौरान दक्षिण अफ्रीका के साथ हुए मैच के दौरान चोट लगी थी। हैमस्ट्रींग की इस इंजरी के कारण वह विश्व कप से बाहर हो गए थे।

अब वह सुधार प्रक्रिया में हैं लेकिन मंगलवार से यहां होने वाले अभ्यास टेस्ट मैच में नहीं खेल सकेंगे।

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने पेन के हवाले से लिखा है, "मुझे नहीं लगता कि ख्वाजा के खेलने को लेकर कोई गम्भीर चिंता की बात है। वह रीहैब के स्टेज में हैं और इसी कारण वह अभ्यास मैच में नहीं खेल रहे हैं लेकिन मुझे यकीन है कि वह एजबेस्टन टेस्ट से पहले पूरी तरह फिट हो जाएंगे।"

32 साल के ख्वाजा अपनी टीम के लिए तीसरे क्रम पर बल्लेबाजी करते आ रहे हैं। चार साल पहले आयोजित एशेज सीरीज में यह सिलसिला शुरू करने वाले ख्वाजा अब तक 47.76 के औसत से रन जुटा चुके हैं। एशेज में उनके नाम आठ शतक हैं।

क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने कहा है कि वह हिक-12 और हैडिन-12 के बीच होने वाले चार दिवसीय मैच के बाद पहले टेस्ट मैच के लिए टीम की घोषणा करेगा।

Latest Cricket News