A
Hindi News खेल क्रिकेट एशेज सीरीज: इंग्लैंड ने तीसरे टेस्ट के लिए किया टीम का ऐलान, जानिए कैसी है टीम

एशेज सीरीज: इंग्लैंड ने तीसरे टेस्ट के लिए किया टीम का ऐलान, जानिए कैसी है टीम

टीम में बदलाव न करने का मतलब है कि जेम्स एंडरसन तीसरे मैच में भी नहीं खेलेंगे। इंग्लैंड टीम का प्रबंधन एंडरसन पर निगाहें रखे हुए है।   

एशेज सीरीज: इंग्लैंड ने तीसरे टेस्ट के लिए किया टीम का ऐलान, जानिए कैसी है टीम- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES एशेज सीरीज: इंग्लैंड ने तीसरे टेस्ट के लिए किया टीम का ऐलान, जानिए कैसी है टीम

लंदन। इंग्लैंड ने गुरुवार से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरू हो रहे एशेज सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच के लिए टीम में कोई बदलाव नहीं किया है। एशेज सीरीज का दूसरा टेस्ट ड्रॉ रहा था। पहले टेस्ट में मेजबान टीम को आस्ट्रेलिया के हाथों हार मिली थी। 

टीम में बदलाव न करने का मतलब है कि जेम्स एंडरसन तीसरे मैच में भी नहीं खेलेंगे। इंग्लैंड टीम का प्रबंधन एंडरसन पर निगाहें रखे हुए है। 

एंडरसन को पहले टेस्ट में पिंडली में चोट लग गई थी। बीबीसी की रिपोर्ट के मुताबिक, 37 साल के एंडरसन लंकाशायर के लिए तीन दिवसीय मैच खेलेंगे जिसकी शुरुआत मंगलवार से हो रही है। 

दूसरे टेस्ट में रन न बनाने के बाद भी जेसन रॉय और जोए डेनले टीम में बने हुए हैं। आर्चर अपना दूसरा टेस्ट मैच खेलने तैयार हैं। 

तीसरा टेस्ट 26 अगस्त को खत्म होगा और इसके बाद चौथा मैच ओल्ड ट्रेफर्ड पर चार सिंतबर से शुरू होगा। 

टीम : जोए रूट (कप्तान), जोफ्रा आर्चर, जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्‍स, जोस बटलर, सैम कुरैन, जोए डेनले, जैक लीच, जेसन रॉय, बेन स्टोक्स और क्रिस वोक्स। 

Latest Cricket News