A
Hindi News खेल क्रिकेट एशेज सीरीज: दूसरे टेस्ट मैच से पहले ऑस्ट्रेलियाई कोच को सताया पाटा पिच का डर, दिया ये बड़ा बयान

एशेज सीरीज: दूसरे टेस्ट मैच से पहले ऑस्ट्रेलियाई कोच को सताया पाटा पिच का डर, दिया ये बड़ा बयान

ऑस्ट्रेलिया ने पहला मैच जीत सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है। लॉडर्स में आस्ट्रेलिया का इंग्लैंड के खिलाफ रिकार्ड अच्छा रहा है। 

एशेज सीरीज: दूसरे टेस्ट मैच से पहले ऑस्ट्रेलियाई कोच को सताया पाटा पिच का डर, दिया ये बड़ा बयान- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES एशेज सीरीज: दूसरे टेस्ट मैच से पहले ऑस्ट्रेलियाई कोच को सताया पाटा पिच का डर, दिया ये बड़ा बयान

लंदन। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के कोच जस्टिन लैंगर ने कहा है कि उन्हें लॉडर्स मैदान पर खेले जाने वाले एशेज सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में पाटा (सपाट) विकेट मिलने की उम्मीद है। एशेज सीरीज का दूसरा टेस्ट बुधवार से शुरू हो रहा है। ऑस्ट्रेलिया ने पहला मैच जीत सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है। लॉडर्स में आस्ट्रेलिया का इंग्लैंड के खिलाफ रिकार्ड अच्छा रहा है। 

लैंगर ने कहा, "विकेट काफी अच्छी होगी। मुझे विकेट को देखकर ऐसा लग रहा है कि यह पाटा विकेट है। जब आप लॉडर्स आते हैं तो विकेट आखिरी चीज होती है जो आप देखते हैं वहीं दूसरे मैदानों पर आप सबसे पहले विकेट को देखते हैं, लेकिन यहां काफी कुछ है। मुझे यहां आना पसंद है। विकेट पर चाहे घांस हो या विकेट सूखी हो, हमारे पास अच्छे विकल्प हैं। एक कोच और चयनकर्ता के तौर पर यह मेरे लिए अच्छी बात है।"

पूर्व सलामी बल्लेबाज ने कहा, "एक चीज जो हमारे पास है वो है छह गेंदबाज। यह सभी उच्च स्तर के गेंदबाज हैं। हम देखेंगे कि इस टेस्ट मैच के लिए कौन सर्वश्रेष्ठ है और पूरी सीरीज के लिए कौन।"

विकेट पर टर्न मिलने की उम्मीद भी है। इसका मतलब है कि आस्ट्रेलिया को कुछ बड़े नाम पिछले मैच की तरह बाहर बैठाने होंगे। पहले टेस्ट में मिशेल स्टार्क जैसा बेहतरीन गेंदबाज बाहर बैठा था। 

Latest Cricket News