A
Hindi News खेल क्रिकेट पाकिस्तानी खिलाड़ी शोएब अख्तर ने की थी आर्चर की आलोचना, युवराज सिंह ने दिया मजेदार जवाब

पाकिस्तानी खिलाड़ी शोएब अख्तर ने की थी आर्चर की आलोचना, युवराज सिंह ने दिया मजेदार जवाब

लार्ड्स के मैदान पर मैच के चौथे दिन आर्चर के स्पैल में स्मिथ दो बार चोटिल हुए। पहली बार गेंद उनके हाथ पर जबकि दूसरी बार गर्दन पर लगी।

Shoaib Akhtar and Yuvraj Singh- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGE Shoaib Akhtar and Yuvraj Singh

नई दिल्ली। भारतीय हरफनमौला युवराज सिंह ने सोमवार को मजाकिया अंदाज में शोएब अख्तर को याद दिलाया कि बाउंसर पर बल्लेबाज के चोटल होने के बाद उनका रवैया कैसा होता था।

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज ने दूसरे एशेज टेस्ट के दौरान स्टीव स्मिथ को बाउंसर लगने के बाद उनके नीचे गिरने के बावजूद इस आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज का हाल नहीं पूछने के लिए इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर को फटकार लगाई थी। 

अख्तर ने रविवार को ट्वीट किया, ‘‘बाउंसर खेल का हिस्सा हैं लेकिन जब भी गेंद बल्लेबाज के सिर पर लगती है और वह नीचे गिर जाता है तो यह शिष्टाचार है कि गेंदबाज उसका हालचाल पूछे। यह आर्चर ने अच्छा नहीं किया कि जब स्मिथ दर्द से करहा रहा था तब वह वहां से चला गया। मैं हमेशा सबसे पहले बल्लेबाज तक पहुंचता था।’’ 

युवराज ने इसके जवाब में अख्तर को ट्वीट किया, ‘‘ हां, आप पूछते थे। लेकिन आपके वास्तविक शब्द होते थे कि उम्मीद है आप ठीक होंगे क्योंकि कुछ और आने वाले हैं।’’ 

युवराज ने इसके साथ ही एक छोटा सा वीडियो क्लिप भी डाला है जिसमें किरदारों को हंसते हुए देखा जा रहा है। 

बता दें कि लार्ड्स के मैदान पर मैच के चौथे दिन आर्चर के स्पैल में स्मिथ दो बार चोटिल हुए। पहली बार गेंद उनके हाथ पर जबकि दूसरी बार गर्दन पर लगी। स्मिथ जब 80 रन बनाकर खेल रहे थे तब इंग्लैंड के तेज गेंदबाज आर्चर की 92.3 मील प्रति घंटे की रफ्तार से की गयी गेंद उनके गर्दन और सिर के बीच वाले हिस्से में लगी और वह गिर गये। इसके बाद वह रिटायर हर्ट हो गये। हालांकि 46 मिनट बाद वह फिर से मैदान पर उतरे और 92 रन बनाकर क्रिस वोक्स की गेंद पगबाधा हो गए।

Latest Cricket News