A
Hindi News खेल क्रिकेट एशेज टेस्ट में पहली पारी में 302 रन पर आउट इंग्लैंड

एशेज टेस्ट में पहली पारी में 302 रन पर आउट इंग्लैंड

इंग्लैंड ने आखिरी छह विकेट जल्दी गंवा दिये और आस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले एशेज टेस्ट के दूसरे दिन आज पूरी टीम पहली पारी में 302 रन पर आउट हो गई.

Davis Warner- India TV Hindi Davis Warner

ब्रिसबेन: इंग्लैंड ने आखिरी छह विकेट जल्दी गंवा दिये और आस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले एशेज टेस्ट के दूसरे दिन आज पूरी टीम पहली पारी में 302 रन पर आउट हो गई. डेविड मालान और मोईन अली ने 83 रन की साझेदारी की लेकिन लंच से पहले मालान के आउट होने के बाद पारी जल्दी खत्म हो गई.
 
जो रूट की टीम का स्कोर एक समय चार विकेट पर 246 रन था लेकिन इसके बाद आस्ट्रेलिया ने शानदार वापसी की. तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क और पैट कमिंस ने तीन तीन विकेट चटकाये और स्पिनर नाथन लियोन ने दो विकेट लिये. इंग्लैंड ने आखिरी छह विकेट 56 रन के भीतर गंवा दिये. मालान ने अपने तीसरे टेस्ट अर्धशतक में 11 चौके जड़े. वह मिशेल स्टार्क की गेंद पर डीप स्क्वेयर लेग में शान मार्श को कैच देकर आउट हुए.
 
सात गेंद बाद आफ स्पिनर लियोन ने हरफनमौला मोईन अली को पगबाधा आउट किया. रिव्यू में भी इसकी पुष्टि हुई. विकेटकीपर जानी बेयरस्टा नौ रन बनाकर पैट कमिंस को पूल शाट खेलने के प्रयास में विकेटकीपर टिम पेन को कैच दे बैठे. जैक बाल (14) ने स्टार्क की गेंद पर स्लिप में डेविड वार्नर को कैच थमाया. स्टुअर्ट ब्राड ने 20 रन बनाये और पीटर हैंडस्कांब को कैच देकर लौटे.

Latest Cricket News