A
Hindi News खेल क्रिकेट VIDEO: धोनी को क्यों कहे थे अपशब्द, अब खोला आशीष नेहरा ने राज़

VIDEO: धोनी को क्यों कहे थे अपशब्द, अब खोला आशीष नेहरा ने राज़

नेहरा के रिटायर होने के बाद उनसे जुड़ी कई दिलचस्प घटनाएं सामने आ रही हैं जो लोग बता रहे हैं. इस बीच एक ऐसे वीडियो की भी ख़ूब चर्चा होती रही है जिसमें नेहरा धोनी को अपशब्द कह रहे हैं.

Nehra, Dhoni- India TV Hindi Nehra, Dhoni

टीम इंडिया के तेज़ गेंदबाज़ आशीष नेहरा 1 नवंबर को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से विदा हो गए हैं. उन्होंने न्यूज़ीलैंड के ख़िलाफ़ टी-20 सिरीज़ का पहला मैच खेलकर अपने 18 साल के करिअर की इति कर दी. उनके रिटायर होने के बाद उनसे जुड़ी कई दिलचस्प घटनाएं सामने आ रही हैं जो लोग बता रहे हैं. इस बीच एक ऐसे वीडियो की भी ख़ूब चर्चा होती रही है जिसमें नेहरा धोनी को अपशब्द कह रहे हैं. 

दरअसल, स्टार स्पोर्ट्स के सुपरस्टार्स शो में नेहरा का इंटरव्यू आना है. इस इंटरव्यू में नेहरा ने धोनी को अपशब्द कहने वाले वीडियो पर पहली बार अपना मुंह खोला है. 

आपको बता दें कि 2005 में टीम इंडिया और पाकिस्तान के बीच मैच खेला जा रहा था और शाहिद आफ़रीदी बल्लेबाज़ी कर रहे थे और तभी नेहरा की गेंद पर विकेट के पीछे धोनी ने आफ़रीदी का कैच छोड़ दिया. बस फिर क्या था आफ़रीदी जैसे बल्लेबाज़ का कैच छूटने पर नेहरा आग बबूला हो गए और दे दी धोनी को कह दिए अपशब्द. बहरहाल अब नेहरा ने स्टार स्पोर्ट्स के #SuperStars शो में बात करते हुए इस मुद्दे पर पहली बार अपना पक्ष रखा है.

नेहरा से जब मैदान पर उनके ग़ुस्से के बारे में पूछा गया तो नेहरा ने तपाक से कहा, 'आप महेंद्र सिंह धोनी वाली बात कर रहे हो न...? वो तो हीट ऑफ द मूमेंट था.' 
नेहरा ने आगे कहा कि वो वीडियो तब ज़्यादा मशहूर हो गया जब धोनी उस मुकाम पर पहुंच गए, जहां वो आज हैं. 

धोनी को अपशब्द कहे जाने वाले वीडियो का ज़िक्र कई बार हो चुका है। नेहरा ने जब अपने संन्यास की घोषणा की तो एक बार फिर ये वीडियो वायरल होने लगा.

Latest Cricket News