A
Hindi News खेल क्रिकेट आखिरी टेस्ट से पहले एश्टन एगर ने दी इंग्लैंड को चुनौती

आखिरी टेस्ट से पहले एश्टन एगर ने दी इंग्लैंड को चुनौती

माना जा रहा है कि पांचवें टेस्ट मैच में एश्टन एगर को भी टीम में शामिल किया जा सकता है।

एश्टन एगर- India TV Hindi एश्टन एगर

सिडनी में इस हफ्ते होने वाले आखिरी एशेज टेस्ट में दूसरे स्पिन विकल्प के तौर पर ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल एशटन एगर ने कहा कि वो इंग्लैंड को एक बार फिर अपनी फिरकी में उलझाने के लिए तैयार हैं। स्पिनर के रूप में पहली पसंद नाथन लियोन के साथ एगर को खेलने का मौका मिलता है या नहीं ये सिडनी क्रिकेट ग्राउंड की पिच पर निर्भर करेगा जो पिछले कई सालों से स्पिनरों की अनुकूल रही है। जुलाई 2013 में एगर ने इंग्लैंड के खिलाफ ट्रेंटब्रिज में 11वें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए रिकॉर्ड 98 रन की पारी खेलकर सुर्खियां बटोरीं थीं। 

एगर ने कहा कि अगर उन्हें मौका मिला तो वो गुरुवार से शुरू हो रहे टेस्ट में इंग्लैंड के खिलाफ खेलने को तैयार हैं। एगर ने से कहा, ‘टेस्ट मैच को लेकर अब मैं अधिक बेहतर महसूस कर रहा हूं। भारत के खिलाफ एकदिवसीय मैचों (इस साल) में खेलना काफी अच्छा अनुभव रहा। इसलिए अब मैं एससीजी में उतरने को लेकर निश्चित तौर पर बेहतर महसूस कर रहा हूं।’

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई टीम पहले ही एशेज सीरीज को अपने नाम कर चुकी है। शुरुआती 4 मैचों के बाद कंगारू टीम सीरीज में 3-0 से आगे है और 1 मुकाबला ड्रॉ रहा है। हर किसी को उम्मीद थी कि इंग्लैंड ऑस्ट्रेलिया को टक्कर जरूर देगा लेकिन इंग्लैंड की टीम ऑस्ट्रेलिया से बुरी तरह हार गई। अब देखना दिलचस्प होगा कि आखिरी मैच में ऑस्ट्रेलिया किस तरह का प्रदर्शन करती है।

Latest Cricket News