A
Hindi News खेल क्रिकेट अश्विन ने कहा विराट कोहली ने WTC फाइनल पर दी थी ये राय, नहीं की थी कोई डिमांड

अश्विन ने कहा विराट कोहली ने WTC फाइनल पर दी थी ये राय, नहीं की थी कोई डिमांड

अश्विन का कहना है कि भारतीय कप्तान विराट कोहली ने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) का फाइनल तीन मैचों का कराने की मांग नहीं की थी बल्कि पर अपनी राय रखी थी।

Ashwin said Virat Kohli had given this opinion on WTC final, did not make any demand- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Ashwin said Virat Kohli had given this opinion on WTC final, did not make any demand

नई दिल्ली। भारतीय टीम के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन का कहना है कि भारतीय कप्तान विराट कोहली ने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) का फाइनल तीन मैचों का कराने की मांग नहीं की थी बल्कि पर अपनी राय रखी थी। भारत को हाल में ही डब्ल्यूटीसी फाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ हार मिली थी।

अश्विन ने कहा, "मैंने लोगों को यह कहते हुए सुना कि कोहली ने डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए तीन टेस्ट खेलने के लिए कहा है, लेकिन यह हास्यास्पद है। मैच के बाद इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर माइकल आथरट्रोन ने पूछा था कि डब्ल्यूटीसी फाइनल में आप क्या बदलाव देखना चाहेंगे। इस पर कोहली ने कहा था कि अगर तीन मैच रहेंगे तो टीम के लिए वापसी करना संभव होगा लेकिन उन्होंने कभी इसकी मांग नहीं की।"

डब्ल्यूटीसी फाइनल में हार के बाद कोहली ने कहा था, "पहली बात तो मैं इस बात से सहमत नहीं हूं कि एक मैच से कोई सर्वश्रेष्ठ टेस्ट टीम बन जाएगा। अगर यह टेस्ट सीरीज की तरह होता तो तीन टेस्ट में टीम के पास वापसी करने की क्षमता होती।"

अश्विन ने कहा कि टीम डब्ल्यूटीसी की हार से आगे बढ़ चुकी है और आईसीसी के अन्य टूर्नामेंट जीतने पर ध्यान केंद्रित कर रही है।

अश्विन ने कहा, "जब हम फाइनल में हारे तो प्रशंसक निराश हुए। लॉकडाउन के बाद करोड़ों भारतीय अच्छी खबर का इंतजार कर रहे थे लेकिन ऐसा नहीं हो सका। हम उम्मीद करते हैं कि टीम अन्य आईसीसी टूर्नामेंट में जीत हासिल करे।"

Latest Cricket News