A
Hindi News खेल क्रिकेट Asia Cup 2018: दो साल बाद टीम में लौटा धोनी का पसंदीदा खिलाड़ी, सीधा विराट की जगह मिला मौका

Asia Cup 2018: दो साल बाद टीम में लौटा धोनी का पसंदीदा खिलाड़ी, सीधा विराट की जगह मिला मौका

भारत और हांगकांग के बीच खेले जा रहे एशिया कप 2018 के चौथे और भारत के पहले मैच में हांगकांग के कप्तान अंशुमन रथ ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है।

अंबाती रायडू- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES अंबाती रायडू

दुबई। भारत और हांगकांग के बीच खेले जा रहे एशिया कप 2018 के चौथे और भारत के पहले मैच में हांगकांग के कप्तान अंशुमन रथ ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। भारत का इस टूर्नामेंट का यह पहला मैच है जबकि हांगकांग, पाकिस्तान के खिलाफ एक मैच खेल चुकी है जहां उसे हार मिली थी। भारत इस टूर्नामेंट में अपने नियमित कप्तान विराट कोहली के बिना उतर रही है। उनकी गैरमौजूदगी में टीम की कमान रोहित शर्मा के हाथों में है। रोहित ने बाएं हाथ के तेज गेंदबाज खलील अहमद को डेब्यू का मौका दिया है। इसके अलावा टीम में विराट कोहली की जगह नंबर तीन पर एमएस धोनी के पसंदीदा खिलाड़ी को उतारा गया है। 

जी हां, दरअसल आईपीएल में एमएस धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपरकिंग्स की तरफ से खेलने वाले अंबाती रायडू को दो साल से भी ज्यादा समय बाद टीम में मौका मिला है। अंबाती रायडू को नियमित भारतीय कप्तान विराट कोहली की जगह नंबर तीन पर बल्लेबाजी के लिए उतारा गया है। अंबाती रायडू ने 15 जनवरी 2016 को जिम्बाब्वे के खिलाफ आखिरी बार भारतीय टीम के लिए वनडे मैच खेला था। 

इसके बाद से वे टीम से बाहर चल रहे हैं। हालांकि इस बार आईपीएल में धमाकेदार प्रदर्शन करने वाले रायडू को इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए चुना गया था लेकिन वे यो-यो टेस्ट में फेल हो गए थे जिसके बाद उनकी जगह पर सुरेश रैना को इंग्लैंड भेजा गया था। 

Latest Cricket News