A
Hindi News खेल क्रिकेट इस धुरंधर खिलाड़ी को एशिया कप के लिए नहीं चुनने पर हरभजन सिंह ने चयनकर्ताओं पर खड़े किए सवाल

इस धुरंधर खिलाड़ी को एशिया कप के लिए नहीं चुनने पर हरभजन सिंह ने चयनकर्ताओं पर खड़े किए सवाल

एशिया कप के लिए चुनी गई भारतीय टीम में एक बार फिर से घरेलू क्रिकेट में तूफान मचाने वाले क्रिकेटर मयंक अग्रवाल को नजरअंदाज किया गया।

हरभजन सिंह- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES हरभजन सिंह

नई दिल्ली। एशिया कप के लिए चुनी गई भारतीय टीम में एक बार फिर से घरेलू क्रिकेट में तूफान मचाने वाले क्रिकेटर मयंक अग्रवाल को नजरअंदाज किया गया। अब क्रिकेटर हरभजन सिंह ने बीसीसीआई के चयनकर्ताओं पर दोहरा रवैया अपनाने का आरोप लगाया है। उन्होंने मयंक को लगातार नजरअंदाज किए जाने पर सवाल खड़े किए हैं। हरभजन ने पूछा कि क्या अलग-अलग खिलाड़ियों के लिए अलग-अलग नियम हैं?

दरअसल 15 सितंबर से यूएई में खेले जाने वाले एशिया कप के लिए भारतीय टीम की चयनकर्ताओं ने घोषणा कर दी। टीम इंडिया के नियमित कप्तान विराट कोहली को आराम देकर रोहित शर्मा को के हाथों में कमान सौंपी गई। इसके साथ ही खलील अहमद जैसे युवा गेंदबाज को चयनकर्ताओं ने पहली बार टीम में जगह दी। लेकिन मयंक अग्रवाल को नजरअंदाज कर दिया गया। 

भज्जी टीम इंडिया के चयन के बाद ट्वीट किया, इस टीम में मयंक अग्रवाल कहां हैं??? इतने सारे रन बनाने के बाद भी उन्हें टीम में शामिल नहीं किया गया। मुझे लगता है कि अगल-अलग लोगों के लिए अलग-अलग नियम हैं.. |

गौरतलब है कि मयंक पिछले सीजन रणजी सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे। सभी टूर्नामेंट और इंडिया-ए की ओर से खलते हुए मयंक अग्रवाल से शानदार खेल दिखाया है। यही नहीं इंग्लैंड दौरे के लिए चुनी गई टीम में हनुमा विहारी और पृथ्वी शॉ को चुने जाने के बादज भी लोगों ने मयंक के न चुने जाने पर सवाल खड़े किए थे। 

Latest Cricket News