A
Hindi News खेल क्रिकेट India vs Hong Kong Preview: हॉन्गकॉन्ग को हरा एशिया कप का धमाकेदार आगाज करना चाहेगा भारत

India vs Hong Kong Preview: हॉन्गकॉन्ग को हरा एशिया कप का धमाकेदार आगाज करना चाहेगा भारत

17 सितंबर को भारतीय टीम अपने अभियान की शुरुआत करेगी।

India vs Hong Kong- India TV Hindi India vs Hong Kong

एशिया कप 2018 में 18 सितंबर, 2018 को भारतीय टीम अपने अभियान की शुरुआत करेगी। भारतीय टीम अपने नियमित कप्तान विराट कोहली के बिना खेल रही है और ऐसे में रोहित शर्मा पर टीम को अच्छी शुरुआत दिलाने के अलावा कप्तानी की भी जिम्मेदारी होगी। भारतीय टीम के लिए हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ मुकाबला अभ्यास की तरह होगा और खिलाड़ी इस मुकाबले के जरिए यूएई के हालातों में खुद को ढालने की कोशिश करेंगे। भारतीय टीम के लिए मिडिल ऑर्डर हमेशा की तरह चिंता का विषय बना हुआ है और रोहित शर्मा ने भी अपने बयान में कहा है कि चौथा, छठा स्थान अब तक कोई भी बल्लेबाज भर नहीं सका है।

ऐसे में टीम इंडिया इस टूर्नामेंट में अपने मिडिल ऑर्डर को परख सकती है। मिडिल ऑर्डर के लिए अंबाती रायडू, केदार जाधव, दिनेश कार्तिक और मनीष पांडे के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है। रोहित के बयान में ये भी साफ हो गया कि वो एम एस धोनी पांचवें स्थान पर बल्लेबाजी करेंगे। 

रोहित के साथ के शिखर धवन ओपनिंग में उतर सकते हैं। वहीं, के एल राहुल तीसरे स्थान पर खेल सकते हैं। भारतीय टीम चाहेगी कि वो हॉन्गकॉन्ग को चारों खाने चित कर धमाकेदार तरीके से एशिया कप का आगाज करे। वहीं, हॉन्गकॉन्ग के लिए टूर्नामेंट में बने रहने का ये आखिरी मौका होगा। हॉन्गकॉन्ग पाकिस्तान से अपना पहला मैच हार चुका है और अगर भारत से भी वो मैच हारता है तो फिर उसका अभियान यहीं खत्म हो जाएगा।

Latest Cricket News