A
Hindi News खेल क्रिकेट लाइव मैच में हार्दिक पंड्या हुए चोटिल, स्ट्रैचर में गए मैदान से वापस, 130 करोंड़ फैंस की हुईं आखें नम

लाइव मैच में हार्दिक पंड्या हुए चोटिल, स्ट्रैचर में गए मैदान से वापस, 130 करोंड़ फैंस की हुईं आखें नम

हार्दिक पांड्या को स्ट्रैचर पर मैदान से बाहर ले जाना पड़ा।

Hardik Pandya Injured- India TV Hindi Hardik Pandya Injured

भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे मुकाबले में एक बेहद दर्दभरा मौका तब आया जब हार्दिक पांड्या लाइव मैच में चोटिल हो गए और हालात इतने खराब हो गए कि उन्हें स्ट्रैचर पर मैदान से बाहर ले जाना पड़ा। हार्दिक की हालत बहुत ज्यादा खराब थी और उनके चेहरे पर दर्द साफ झलक रहा था। ये सब पारी के 18वें ओवर में हुआ। पारी का 18वां ओवर हार्दिक ही फेंक रहे थे। इस दौरान पांचवीं गेंद फेंकने के बाद हार्दिक मैदान पर गिर गए और लेट गए। 

स्ट्रैचर पर ले जाया गया बाहर: रीप्ले में साफ देखा जा सकता था कि पांड्या की कमर में चोट लग गई थी और उन्होंने दिनेश कार्तिक का हाथ भी पकड़ रखा था। पांड्या तेजी से सांस ले रहे थे और साफ दिख रहा था कि उन्हें काफी ज्यादा चोट लगी है। इसके बाद स्ट्रैचर मंगवाया गया और उन्हें स्ट्रैचर पर मैदान से बाहर ले जाया गया।

नम हुईं 130 करोंड़ फैंस की आंखें: हार्दिक दर्द से तड़प रहे थे और अपने स्टार को दर्द में दख 130 करोड़ फैंस की आंखें भी नम हो गईं। हर कोई हार्दिक को दर्द में देख हर किसी को तकलीफ हो रही थी। अभी ये साफ नहीं है कि हार्दिक को कितनी ज्यादा चोट लगी है और क्या वो बल्लेबाजी में उतरेंगे या नहीं।

Latest Cricket News