A
Hindi News खेल क्रिकेट मनीष पांडे ने पाकिस्तान के कप्तान सरफराज खान का पकड़ा हैरतअंगेज कैच, फैंस का जीत लिया दिल

मनीष पांडे ने पाकिस्तान के कप्तान सरफराज खान का पकड़ा हैरतअंगेज कैच, फैंस का जीत लिया दिल

हार्दिक पंड्या के चोटिल होने पर मनीष पांडे को मैदान पर उतारा गया था।

Manish Pandey- India TV Hindi Manish Pandey

एशिया कप 2018 में भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे मुकाबले में सब्स्टीट्यू खिलाड़ी मनीष पांडे ने हैरतअंगेज कैच पकड़ हर किसी का दिल जीत लिया। पांडे का ये कैच अविश्वसनीय और लाजवाब था। पांडे को हार्दिक पांड्या के चोटिल होने पर मैदान में उतारा गया था और मैदान में उतरते ही उन्होंने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। भारतीय गेंदबाजी के 25वें ओवर में मनीष पांडे ने गजब का कैच पकड़ा। आइए आपको बताते हैं कि कैसे पांडे ने पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद का हैरतअंगेज पकड़ा। भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबले का लाइव अपडेट्स के लिए यहां क्लिक करें

पांडे ने पकड़ा अविश्वसनीय कैच: भारतीय पारी के 25वां ओवर केदार जाधव फेंक रहे थे। जाधव को 'मैन ऑफ द गोल्ड आर्म' भी कहा जाता है। माना जाता है कि जाधव साझेदारियों को तोड़ते हैं और ऐसा ही कुछ किया उन्होंने ओवर की पांचवीं गेंद पर। जाधव की पांचवीं गेंद पर सरफराज ने बड़ा शॉट खेला इस दौरान गेंद छह रनों के लिए बाउंड्री पर जा रही थी। इस दौरान पांडे बाउंड्री पर मौजूद पांडे ने पहले तो काफी तेज दौड़ लगाकर मैदान का काफी ज्यादा हिस्सा तय किया और इसके बाद उन्होंने गेंद को बाउंड्री के अंदर लपक लिया। लेकिन उनकी रफ्तार ज्यादा थी और इस कारण उनका बैलेंस बिगड़ा और वो बाउंड्री के अंदर जाने लगे। इस दौरान वो बाउंड्री के अंदर तो गए लेकिन उन्होंने अंदर जाने से ठीक पहले गेंद को हवा में उछाल दिया और फिर बाउंड्री से बाहर आकर फिर से कैच पकड़ लिया।

पांडे ने हैरतअंगेज कैच पकड़कर हर किसी को अपना मुरीद बना लिया था और हर कोई उनकी तारीफ कर रहा था। पांडे के इस कैच ने पाकिस्तान के कप्तान सरफराज की पारी को सिर्फ (6) रनों पर खत्म कर दिया। इस तरह से सरफराज की बड़ी पारी खेलने की उम्मीद पर पानी फिर गया और भारतीय टीम को बड़ा विकेट मिल गया।

Latest Cricket News