A
Hindi News खेल क्रिकेट एशिया कप में शोएब मलिक बिगाड़ सकते हैं टीम इंडिया का खेल: वीवीएस लक्ष्मण

एशिया कप में शोएब मलिक बिगाड़ सकते हैं टीम इंडिया का खेल: वीवीएस लक्ष्मण

एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच 19 सितंबर को खेला जाएगा मुकाबला।

<p>Shoaib Malik against India</p>- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Shoaib Malik against India

एशिया कप को शुरू होने में अब कुछ ही दिन का समय बाकी रह गया है और इस टूर्नामेंट में होने वाले भारत-पाकिस्तान के मुकाबले का हर किसी को इंतजार है। दोनों टीमों में कई ऐसे खिलाड़ी मौजूद हैं जो अपनी-अपनी टीम को जीत दिला सकते हैं। वहीं, भारत के पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण का मानना है कि पाकिस्तानी बल्लेबाज शोएब मलिक एशिया कप में भारत के खिलाफ होने वाले मैच में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। लक्ष्मण ने कहा, "हां, उन्होंने भारत के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया है और वो अनुभवी भी हैं। स्पिन गेंदबाजी के लिए वो एक अच्छे खिलाड़ी हैं क्योंकि बीच के ओवरों में भारत स्पिन के साथ आक्रमण करना चाहेगा। भारत के पास इस समय चहल और कुलदीप के रूप में दो अच्छे स्पिनर हैं जबकि पाकिस्तान फखर जमान और बाबर आजम पर निर्भर है।" 

उन्होंने साथ ही कहा कि पाकिस्तान को टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए मलिक को बल्ले से बड़ी भूमिका निभानी होगी। लक्ष्मण ने कहा, "शोएब मलिक एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो मुख्य भूमिका निभा सकते हैं क्योंकि उनमें स्ट्राइक को रोटेट करने और आसानी से सिंगल लेने की क्षमता है।"

आपको बता दें कि जब भी भारत और पाकिस्तान के बीच मैच होता है तो पाकिस्तान को मलिक से ढेरों उम्मीदें होती हैं और इस बार भी मलिक पर हर किसी की नजरें रहेंगी। भारत और पाकिस्तान के बीच 19 सितंबर को मुकाबला खेला जाएगा। वहीं, भारत अपने अभियान की शुरुआत 18 सितंबर से करेगा।

Latest Cricket News