A
Hindi News खेल क्रिकेट शोएब मलिक की बल्लेबाजी देखकर इस दिग्गज को याद आ गए एम एस धोनी

शोएब मलिक की बल्लेबाजी देखकर इस दिग्गज को याद आ गए एम एस धोनी

शोएब मलिक ने पाकिस्तान को अफगानिस्तान के खिलाफ बेहद रोमांचक मैच जिताया।

Shoaib Malik- India TV Hindi Image Source : AP Shoaib Malik

एशिया कप 2018 के राउंड 4 में खेले गए पाकिस्तान और अफगानिस्तान के मुकाबले ने रोमांच की सारी हदें तोड़ दी थीं। मुकाबले को पाकिस्तान ने आखिरी ओवर में जीता। पाकिस्तान की जीत के हीरो रहे अनुभवी बल्लेबाज शोएब मलिक। मलिक ने बेहद दबाव में गजब की बल्लेबाजी की और अपनी टीम को रोमांचक जीत दिला दी। इस जीत के बाद पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी वसीम अकरम ने मलिक की तुलना भारतीय सुपरस्टार एम एस धोनी से की है। अकरम ने ट्वीट में कहा कि मलिक ने बिल्कुल धोनी की तरह मैच जिताया।

अकरम ने ट्वीट किया और लिखा, 'अनुभव का कोई विकल्प नहीं होता...मलिक ने ये  खतरनाक नजर आ रहे अफगानिस्तान के खिलाफ साबित किया। मकिल ने धोनी जैसा फिनिश किया। जब मलिक किसी भी गेंदबाज का सामना कर रहे थे, तो उनके चेहरे पर कोई शिकन नहीं थी और इससे गेंदबाज चिढ़ जाता है क्योंकि उसे पता नहीं होता कि बल्लेबाज क्या करने वाला है। शानदार पारी।' आपको बता दें कि मलिक ने 43 गेंदों में नाबाद 51 रनों की पारी खेली, जिसमें 3 चौके और 1 छक्का शामिल था।

पाकिस्तान को आखिरी ओवर में 10 रन चाहिए थे और टीम के 7 विकेट गिर चुके थे। लग रहा था कि अफगानिस्तान लगातार तीसरे मैच में टेस्ट खेलने वाले देश को हरा देगा। लेकिन पाकिस्तान के हीरो शोएब मलिक ने हार नहीं मानी। पहली गेंद पर उन्होंने 1 रन लेने से मना कर दिया था और इस तरह से पाक को जीत के लिए 5 गेंदों में 10 रन चाहिए थे। लेकिन मलिक ने दूसरी गेंद पर छक्का और तीसरी पर चौका लगाकर अपनी टीम को जीत दिला दी।

Latest Cricket News