A
Hindi News खेल क्रिकेट बांग्लादेश को हराने के बाद रोहित शर्मा ने भरी हुंकार, कहा- पाकिस्तान के खिलाफ दिखाएंगे दम

बांग्लादेश को हराने के बाद रोहित शर्मा ने भरी हुंकार, कहा- पाकिस्तान के खिलाफ दिखाएंगे दम

भारत और पाकिस्तान के बीच सुपर 4 राउंड का मैच रविवार को खेला जाना है।

Team India- India TV Hindi Image Source : AP Team India

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने बांग्लादेश के खिलाफ अपनी टीम के शानदार प्रदर्शन की तारीफ करते हुए कहा कि वो चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ रविवार को होने वाले एशिया कप के सुपर 4 मुकाबले में भी इसी तरह के प्रदर्शन को दोहराना चाहेंगे। रोहित ने मैच के बाद कहा, ‘‘शुरू से ही हमने शानदार प्रदर्शन किया। हमने बहुत अच्छी गेंदबाजी की और हमें पता था कि दूधिया रौशनी में यहां बल्लेबाजी करना बेहतर होगा। हर कोई बहुत अच्छी फॉर्म में है। इस तरह की पिच पर गेंदबाजों को रोटेट करना अहम था।’’ 

रोहित ने ये भी कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ भी हम इसी तरह के प्रदर्शन को दोहराने की पूरी कोशिश करेंगे। भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को सुपर 4 का मुकाबला खेला जाना है। इससे पहले दोनों के बीच लीग राउंड में मैच खेला गया था, जिसे भारत ने आसानी से अपने नाम कर लिया था। अब दोनों एक बार फिर दो-दो हाथ के लिए तैयार हैं।

आपको बता दें कि भारत ने सुपर 4 राउंड की शुरुआत शानदार तरीके से की और बांग्लादेश को बुरी तरह हरा दिया। बांग्लादेश की टीम भारत के सामने बिल्कुल भी टिकती नजर नहीं आई और टीम ने आसानी से मुकाबले को जीत लिया। इस तरह से भारत ने एशिया कप में जीत की हैट्रिक भी लगा दी है। मौजूदा टूर्नामेंट में टीम इंडिया की ये तीसरी जीत थी और अब भारत का सामना पाकिस्तान से होगा। 

Latest Cricket News