A
Hindi News खेल क्रिकेट T20 WC के लिये पाकिस्तान टीम का ऐलान, फखर और सरफराज को नहीं मिली जगह

T20 WC के लिये पाकिस्तान टीम का ऐलान, फखर और सरफराज को नहीं मिली जगह

मध्यक्रम के बल्लेबाज आसिफ अली और खुशदिल शाह को अगले महीने होने वाले T20 विश्व कप के लिये पाकिस्तानी टीम में जगह दी गई है।

<p>T20 WC के लिये पाकिस्तान...- India TV Hindi Image Source : GETTY T20 WC के लिये पाकिस्तान टीम का ऐलान, फखर और सरफराज को नहीं मिली जगह

कराची। मध्यक्रम के बल्लेबाज आसिफ अली और खुशदिल शाह को अगले महीने होने वाले टी20 विश्व कप के लिये पाकिस्तानी टीम में जगह दी गई है जबकि अनुभवी फखर जमां और विकेटकीपर सरफराज अहमद को बाहर कर दिया गया है। बाबर आजम की कप्तानी वाली टीम विश्व कप से पहले इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के खिलाफ भी टी20 मैच खेलेगी । लाहौर और रावलपिंडी में सात टी20 मैच 25 सितंबर से 14 अक्टूबर के बीच खेले जायेंगे।

इसके बाद विश्व कप के पहले मैच में 24 अक्टूबर को पाकिस्तान का सामना चिर प्रतिद्वंद्वी भारत से होगा । विश्व कप 17 अक्टूबर से यूएई और ओमान में खेला जायेगा । आसिफ ने अप्रैल में जिम्बाब्वे के खिलाफ आखिरी टी20 मैच खेला था ।उन्होंने 29 मैचों में 16.38 की औसत से रन बनाये हैं जबकि बायें हाथ के बल्लेबाज खुशदिल का नौ मैचों में औसत 21 .
6 है। उन्होंने आखिरी टी20 लाहौर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेला था।

मुख्य चयनकर्ता मोहम्मद वसीम ने एक विज्ञप्ति में कहा ,‘‘ आसिफ अली और खुशदिल शाह के आंकड़े भले ही प्रभावी नहीं हो लेकिन इसमें कोई शक नहीं कि वे अपार प्रतिभाशाली हैं। मध्यक्रम के लिये वे सर्वश्रेष्ठ उपलब्ध क्रिकेटर हैं।’’

टीम : बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान, आसिफ अली, आजम खान, हारिस रऊफ, हसन अली, इमान वसीम, खुशदिल शाह, मोहम्मद हफीज, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम जूनियर, शाहीन शाह अफरीदी, सोहेब मकसूद। रिजर्व : फखर जमां, शाहनवाज दहानी, उस्मान कादिर। 

Latest Cricket News