A
Hindi News खेल क्रिकेट गुवाहाटी की बजाय रांची में खेला जाएगा असम-झारखंड रणजी ट्रॉफी मैच

गुवाहाटी की बजाय रांची में खेला जाएगा असम-झारखंड रणजी ट्रॉफी मैच

असम और झारखंड के बीच होने वाले आगामी रणजी ट्रॉफी के दूसरे राउंड के मैच को रांची शिफ्ट कर दिया गया है। 

ranji trophy- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES गुवाहाटी की बजाय रांची में खेला जाएगा असम-झारखंड रणजी ट्रॉफी मैच

रांची| असम और झारखंड के बीच होने वाले आगामी रणजी ट्रॉफी के दूसरे राउंड के मैच को रांची शिफ्ट कर दिया गया है। क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, असम को गुवाहाटी में झारखंड के साथ होने वाले आगामी रणजी ट्रॉफी के दूसरे राउंड के मैच की मेजबानी करनी थी।

असम सहित कई पूर्वोत्तर राज्यों में नागरिकता संशोधन विधेयक के खिलाफ हो रहे विरोध प्रदर्शन को देखते हुए मैच को रांची शिफ्ट करने का फैसला किया गया है। झारखंड अब 17 से 20 दिसंबर तक रणजी ट्रॉफी के दूसरे राउंड के मैच के लिए असम की मेजबानी करेगी।

विरोध प्रदर्शन के कारण सर्विसेस के खिलाफ असम के पहले मैच को भी तीन दिन के खेल के बाद रद्द कर दिया गया था। विरोध-प्रदर्शन के पूर्वोत्तर के राज्यों में इस समय कर्फ्यू लगा हुआ है। राज्य में जारी कर्फ्यू के कारण सर्विसेस के खिलाड़ियों को भी गुवाहाटी से बाहर निकलने में देरी हुई थी।

असम क्रिकेट संघ के अधिकारी ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा है कि मैच को शिफ्ट करने का फैसला खिलाड़ियों की सुरक्षा को ध्यान में रखकर किया गया है क्योंकि इस समय राज्य में अशांति जारी है।

Latest Cricket News