A
Hindi News खेल क्रिकेट रवि शास्त्री का बड़ा बयान कहा कई बार कोहली से सोच नहीं मिलती

रवि शास्त्री का बड़ा बयान कहा कई बार कोहली से सोच नहीं मिलती

टीम इंडिया के चीफ़ कोच रवि शास्त्री ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि कई बार कोहली और उनकी सोच नहीं मिलती थी

kohli-shastri- India TV Hindi kohli-shastri

नयी दिल्ली: टीम इंडिया के चीफ़ कोच रवि शास्त्री ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि कई बार कोहली और उनकी सोच नहीं मिलती थी लेकिन इसके बावजूद उनके रिश्ते कभी खराब नहीं हुए. शास्त्री ने कि सही मायने में कप्तान ही टीम का बॉस होता है. वह उनसे सुझाव मांग सकते हैं लेकिन इसका मतलब ये बिल्कुल नही है कि वो मेरा सुझाव माने हीं. सुझाव भले ही उनके हों लेकिन फ़ैसले वह ख़ुद करते हैं.

एक प्रमुख अंग्रेज़ी दैनिक के अनुसार शास्त्री ने कहा कि हमारे बीच अच्छी समझ है और हमारे व्यक्तित्व भी मिलते हैं. हमारे बीच विश्वास भी है. हम दोनों ही जीतने के लिए खेलते हैं, न कि टाइम पास करते हैं. यह वह टीम नहीं है, जो नंबरों के लिए खेलती है, दूसरों से मुकाबला करना चाहती है. हम खेल को आगे ले जाना चाहते हैं. सबसे बड़ी बात कोहली वैसे इंसान ही हैं जैसे असल में दिखते हैं, उनमें कोई दिखावा नहीं है.

एक सवाल के जवाब में उन्होंने विराट को मैच्योर बताते हुए कहा, ''मुझे लगता है कि वह बहुत अच्छे हैं। आप भी देख सकते हैं कि वह कितने मैच्योर हो गए हैं। वह सिर्फ 29 साल के हैं। वह अभी भी यंग हैं। उनके पास 7-8 साल हैं.'' 

आपको बता दें कि श्रीलंका के साथ टी-20 सिरीज़ ख़त्म होने के बाद टीम इंडिया साउथ अफ़्रीका के कठिन दौरे पर रवाना हो जाएगी जहां कोहली की असली परीक्षा होगी.

Latest Cricket News