A
Hindi News खेल क्रिकेट सिडनी टेस्ट में तीसरे दिन ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड के खिलाफ बनाई 243 रनों की बढ़त

सिडनी टेस्ट में तीसरे दिन ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड के खिलाफ बनाई 243 रनों की बढ़त

ऑस्ट्रेलिया ने सिडनी क्रिकेट मैदान पर न्यूजीलैंड के साथ जारी दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन 243 रनों की बढ़त हासिल कर ली है। ऑस्ट्रेलिया ने मार्नस लाबुशैन के शानदार 215 रनों की बदौलत अपनी पहली पारी में 454 रन बनाए थे।

AUS vs NZ- India TV Hindi Image Source : AP सिडनी टेस्ट में तीसरे दिन ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड के खिलाफ बनाई 243 रनों की बढ़त

सिडनी| ऑस्ट्रेलिया ने सिडनी क्रिकेट मैदान पर न्यूजीलैंड के साथ जारी दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन 243 रनों की बढ़त हासिल कर ली है। ऑस्ट्रेलिया ने मार्नस लाबुशैन के शानदार 215 रनों की बदौलत अपनी पहली पारी में 454 रन बनाए थे और फिर न्यूजीलैंड की पहली पारी 251 रनों पर समेटने के बाद तीसरे दिन स्टम्प्स तक अपनी दूसरी पारी में बिना कोई विकेट गंवाए 40 रन बना लिए हैं।

डेविड वार्नर 23 और जोए बर्न्‍स 16 रनों पर नाबाद हैं। इससे पहले आस्ट्रेलिया ने मेहमान टीम की पहली पारी 251 रनों पर समेट दी। मेहमान टीम ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक बिना कोई विकेट गंवाए 63 रन बनाए थे। टॉम लैथम 26 और टॉम ब्लंडेल 34 रनों पर नाबाद लौटे थे।

तीसरे दिन लैथम 49 रन बनाकर पवेलियन लौटे जबकि ब्लंडेल अपने एक दिन पहले के स्कोर में कोई रन नहीं जोड़ सके। इसके अलावा जीत रावल ने 31, रॉस टेलर ने 22, ग्लेन फिलिप्स ने 52, बीजे वॉटलिंग ने 9, कोलिन ग्रैंडहोमे ने 20 और टॉड एस्टल ने 25 रन बनाए। विलियम सोमरविले और नील वेग्नर खाता भी नहीं खोल सके।

कीवी टीम 95.4 ओवरों में पवेलियन लौट गई। ऑस्ट्रेलिया की ओर से नेथन लॉयन ने 68 रन देकर पांच विकेट लिए जबकि पैट कमिंस को तीन सफलता मिली। मिशेल स्टार्क ने एक विकेट लिया।

Latest Cricket News