A
Hindi News खेल क्रिकेट बुखार की वजह से प्रैक्टिस सेशन से दूर रहे केन विलियमसन और हेनरी निकोलस

बुखार की वजह से प्रैक्टिस सेशन से दूर रहे केन विलियमसन और हेनरी निकोलस

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच से पहले न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन और बल्लेबाज हेनरी निकोलस को प्रैक्टिस सेशन से अलग रखा गया जिसका कारण बुखार के लक्षण रहा। 

Australia vs New Zealand, Kane Williamson, NZ skipper, Henry Nicholls, Flu- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGE Kane Williamson and Henry Nicholls

 

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन और बल्लेबाज हेनरी निकोलस को बुधवार को प्रैक्टिस सेशन से वापस होटल भेज दिया गया जिसका कारण बुखार के लक्षण रहा। न्यूजीलैंड को शुक्रवार से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच खेलना है।

स्टफ डॉट को डॉट एनजेड की रिपोर्ट के मुताबिक, टीम का मेडिकल स्टाफ इन दोनों को बाकी खिलाड़ियों से अलग रखना चाहता है ताकि बाकी खिलाड़ियों को बुखार न हो।

वेबसाइट ने गेंदबाजी कोच शेन जर्गेनसेन के हवाले से लिखा है, "वह ठीक हैं, बस आज वो दोनों अच्छा महसूस नहीं कर रहे थे क्योंकि उनमें बुखार के लक्षण हैं। मुझे पूरा विश्वास है कि वह कल अभ्यास सत्र में वापसी करेंगे। वह मुश्किल स्थिति में थे इसलिए आज उन्होंने आराम दिया गया। दो टेस्ट मैच लंबे चले तो थोड़ा आराम करना अच्छी बात है।"

यह वैकिल्पक प्रैक्टिस सेशन था जिसमें तेज गेंदबाज नील वेग्नर ने हिस्सा न लेने का फैसला किया था।

इससे पहले खेले गए दो टेस्ट मैचों में न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम को करारी हार का सामना करना पड़ा है। ऐसे में तीसरे टेस्ट से पहले इन खिलाड़ियों का बीमार पड़ना टीम के लिए अच्छा संकेत नहीं माना जा सकता है।

Latest Cricket News