A
Hindi News खेल क्रिकेट AUS vs SL: श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज से बाहर हुए एंड्रयू टाई, पहले मैच में खेलेंगे कप्तान फिंच

AUS vs SL: श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज से बाहर हुए एंड्रयू टाई, पहले मैच में खेलेंगे कप्तान फिंच

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज एंड्रयू टाई कोहनी में चोट के कारण श्रीलंका के खिलाफ तीन टी-20 मैचों की सीरीज से बाहर हो गए हैं.

Andrew Tye - India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Andrew Tye ruled out of SL T20Is

श्रीलंका के खिलाफ तीन टी-20 मैचों की सीरीज से ठीक पहले ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा है। टीम के तेज गेंदबाज एंड्रयू टाई कोहनी में चोट के कारण सीरीज से बाहर हो गए हैं। श्रीलंका के अलावा टाई पाकिस्तान के खिलाफ आगमी घरेलू सीरीज से भी बाहर हो सके हैं। चोटिल टाई की जगह ऑस्ट्रेलियाई टीम में न्यू साउथ वेल्स के शेन एबॉट के शामिल किया गया है।

हालांकि टाई श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज से बाहर हो गए हैं इसके बावजूद ऑस्ट्रेलियाई खेमें के पास तेज गेंदबाजों की एक मजबूत टोली मौजूद है। टाई की गैर मौजूदगी में मिचेल स्टार्क, पैट कमिंस, बिली स्टेनलेक और केन रिचर्डसन ऑस्ट्रेलियाई टीम की तेज गेंदबाजी को मजबूती देंगे। 

वहीं टीम के कप्तान एरोन फिंच भी पूरी तरह से फिट हो गए हैं। इससे पहले यह अशांका जताई जा रही थी फिंच पहले टी-20 मुकाबले में नहीं खेल पाएंगे। फिंच को इस महीने की शुरुआत में साउथर्न ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में चोट लग गई थी।

ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीचो तीन टी-20 मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला में 27 अक्टूबर को एडिलेड में खेला जाएगा। वहीं दूसरा मैच 30 अक्टूबर को ब्रिसबेन में जबकि तीसरा और आखिरी मैच 1 नवबंर को मेलबर्न में खेला जाएगा। 

ऑस्ट्रेलियाई टीम-

एरोन फिंच (कप्तान), एश्टन एगर, एलेक्स कैरी, पैट कमिंस, ग्लेन मैक्सवेल, बेन मैकडरमोट, केन रिचर्डसन, स्टीव स्मिथ, बिली स्टानलेक, मिचेल स्टार्क, एश्टन टर्नर, शेन एबॉट, डेविड वार्नर, एडम ज़म्पा।

Latest Cricket News