A
Hindi News खेल क्रिकेट AUS vs NZ: सिडनी टेस्ट के लिए मिचेल स्वेपसन को मिली ऑस्ट्रेलियाई में जगह

AUS vs NZ: सिडनी टेस्ट के लिए मिचेल स्वेपसन को मिली ऑस्ट्रेलियाई में जगह

न्यूजीलैंड के खिलाफ सिडनी टेस्ट मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने लेग स्पिनर मिचेल स्वेपसन को टीम में शामिल किया है।

Australia, Mitchell Swepson, Sydney Test, Swepson, Australia vs New Zealand, cricket news, sports ne- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGE Mitchell Swepson

न्यूजीलैंड के खिलाफ सिडनी टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया ने स्पिन गेंदबाज मिचेल स्वेपसन को टीम में शामिल किया है। 26 साल का यह लेग स्पिनर मेलबर्न में दूसरे टेस्ट मैच से पहले अभ्यास के दौरान टीम से जुड़ा और वह तीन जनवरी से सिडनी में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच तक टीम से जुड़े रहेंगे। 

सिडनी में धीमी गति के गेंदबाजों को मदद मिलती रही है और ऐसे में ऑस्ट्रेलिया दो स्पिनरों के साथ उतर सकता है। ऑस्ट्रेलियाई चयनकर्ता ट्रेवर हॉन्स ने कहा, ‘‘सिडनी टेस्ट में स्वेपसन के होने से परिस्थतियों के अनुसार हमारे पास दो विशेषज्ञ स्पिनर उतारने का विकल्प रहेगा। ’’ 

छह शैफील्ड शील्ड मैचों में 12 विकेट लेने वाले स्वेपसन 2017 में भारत और बांग्लादेश दौरे में ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम का हिस्सा थे। उन्होंने 2018 में इंग्लैंड के खिलाफ टी20 मैच से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू करते हुए दो विकेट लिये थे। 

हॉन्स ने कहा कि मेलबर्न टेस्ट में अंतिम एकादश में नहीं चुने गये तेज गेंदबाज पीटर सिडल को बिग बैश लीग में एडिलेड स्ट्राइकर की तरफ से खेलने की अनुमति दी गयी है। 

 

  

Latest Cricket News