A
Hindi News खेल क्रिकेट मैक्सवेल की ऐसी पारी के सामने ज्यादा कुछ नहीं कर सकते : कोहली

मैक्सवेल की ऐसी पारी के सामने ज्यादा कुछ नहीं कर सकते : कोहली

ऑस्ट्रेलिया के हाथों टी-20 सीरीज हारने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने शानदार शतकीय पारी खेलने वाले विपक्षी टीम के बल्लेबाज ग्लैन मैक्सवेल की जमकर तारीफ की है।

Glenn Maxwell- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Glenn Maxwell

बेंगलुरू। ऑस्ट्रेलिया के हाथों टी-20 सीरीज हारने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने शानदार शतकीय पारी खेलने वाले विपक्षी टीम के बल्लेबाज ग्लैन मैक्सवेल की जमकर तारीफ की है। ऑस्ट्रेलिया ने विस्फोटक बल्लेबाज ग्लैन मैक्सवेल (नाबाद 113) की तूफानी शतकीय पारी के दम पर बुधवार को यहां एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए दूसरे और अंतिम टी-20 क्रिकेट मैच में भारत को सात विकेट से हरा दिया। 

इस जीत के साथ ही ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज में 2-0 से क्लीन स्वीप कर ली। 

कोहली ने मैच के बाद कहा, "ऑस्ट्रेलिया ने दोनों मैचों में हमसे अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने गेंद, बल्ले और फील्डिंग में हमें मात दी। हमने एक अच्छा स्कोर खड़ा किया था। 190 का स्कोर किसी भी मैदान पर एक अच्छा स्कोर होता है। लेकिन जब मैक्सवेल इस तरह एक पारी खेलते हैं तो आप ज्यादा कुछ नहीं कर सकते हैं।" 

भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में चार विकेट पर 190 रनों का स्कोर बनाया, जिसे आस्ट्रेलिया ने दो गेंद शेष रहते तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया। 

Latest Cricket News