A
Hindi News खेल क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को लगा झटका, श्रीलंका के खिलाफ दूसरे T20I में नहीं खेलेगा ये तेज गेंदबाज

ऑस्ट्रेलिया को लगा झटका, श्रीलंका के खिलाफ दूसरे T20I में नहीं खेलेगा ये तेज गेंदबाज

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क निजी कारणों से श्रीलंका के साथ बुधवार को होने वाले दूसरे टी-20 मैच में नहीं खेलेंगे। स्टार्क अपने भाई की शादी में शामिल होंगे। 

aus vs sl- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES ऑस्ट्रेलिया को लगा झटका, श्रीलंका के खिलाफ दूसरे T20I में नहीं खेलेगा ये तेज गेंदबाज

मेलबर्न| ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क निजी कारणों से श्रीलंका के साथ बुधवार को होने वाले दूसरे टी-20 मैच में नहीं खेलेंगे। स्टार्क अपने भाई की शादी में शामिल होंगे। क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू की रिपोर्ट के अनुसार, स्टार्क को कैम्प छोड़ने शादी के बाद फिर से टीम के साथ जुड़ने की इजाजत दे दी गई है।

स्टार्क अपने भाई और विश्व स्तरीय लंबी कूद एथलीट ब्रैंडन की शादी के बाद फिर से टीम के साथ जुड़ जाएंगे। स्टार्क की जगह बिली स्टेनलेक को दूसरे टी-20 मैच के लिए टीम में शामिल किया जा सकता है जबकि सीन एबॉट को पहले ही चोटिल एंड्रयू टाई की जगह टीम में शामिल कर लिया गया है।

मेजबान आस्ट्रेलिया ने पहला टी-20 मैच 134 रनों से जीतकर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। अब दूसरा टी-20 मैच 30 अक्टूबर को ब्रिसबेन के गाबा में खेला जाएगा।

Latest Cricket News