A
Hindi News खेल क्रिकेट ENG v AUS : ऑस्ट्रेलिया ने जीता तीसरा T20I मैच, इंग्लैंड ने 2-1 से सीरीज पर किया कब्जा

ENG v AUS : ऑस्ट्रेलिया ने जीता तीसरा T20I मैच, इंग्लैंड ने 2-1 से सीरीज पर किया कब्जा

3 मैचों की T20I सीरीज के आखिर मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने मेजबान इंग्लैंड को 5 विकेट से हरा दिया। साउथैम्पटन में खेले गए इस मुकाबले मे इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया के सामने जीत के लिए 146 रन का लक्ष्य रखा था जिसे मेहमान टीम ने 5 विकेट शेष रहते हासिल कर लिय

<p>ENG v AUS : ऑस्ट्रेलिया ने...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES ENG v AUS : ऑस्ट्रेलिया ने जीता तीसरा T20I मैच, इंग्लैंड ने 2-1 से सीरीज पर किया कब्जा

3 मैचों की T20I सीरीज के आखिर मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने मेजबान इंग्लैंड को 5 विकेट से हरा दिया। साउथैम्पटन में खेले गए इस मुकाबले मे इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया के सामने जीत के लिए 146 रन का लक्ष्य रखा था जिसे मेहमान टीम ने 5 विकेट शेष रहते हासिल कर लिया। हालांकि इस जीत के बावजूद ऑस्ट्रेलिया को 1-2 से सीरीज में हार का सामना करना पड़ा क्योंकि शुरुआती दोनों मैच जीतकर इंग्लैंड पहले ही सीरीज अपने नाम कर चुका था।

इससे पहले ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया जो उसके लिए सही साबित हुआ। पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में जॉनी बेयरेस्टों के 55 रनों की बदौलत 145 रनों का स्कोर खड़ा किया। ऑस्ट्रेलिया के लिए एडम जाम्पा ने चार ओवर में 34 रन देकर दो विकेट अपने नाम किए। वहीं, हेजलवुड, स्टार्क, ऐगर और रिचर्डसन को एक-एक विकेट सफलता मिली।

इसके बाद ऑस्ट्रेलिया ने ऑलराउंडर मिशेल मार्श की 39 रन की नाबाद पारी की बदौलत 146 रन के लक्ष्य को 19.3 ओवर में 5 विकेट खोकर हासिल कर लिया। मार्श को उनकी इस शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। इस सीरीज के पहले मैच में इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को 2 रनों से और दूसरे मैच में 6 विकेट से मात दी थी।

Latest Cricket News