A
Hindi News खेल क्रिकेट इंग्लैंड दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया ने किया टीम का ऐलान, तीन नए चेहरों को मिला मौक़ा

इंग्लैंड दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया ने किया टीम का ऐलान, तीन नए चेहरों को मिला मौक़ा

ऑस्ट्रेलियाई टीम के इंग्लैंड दौरे पर जाने का रास्ता साफ हो गया है। इस दौरे पर दोनों टीम लिमिटेड ओवर सीरीज खेलेंगी। 

<p>इंग्लैंड दौरे के लिए...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES इंग्लैंड दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया ने किया टीम का ऐलान, तीन नए चेहरों को मिला मौक़ा

ऑस्ट्रेलियाई टीम के इंग्लैंड दौरे पर जाने का रास्ता साफ हो गया है। इस दौरे पर दोनों टीम लिमिटेड ओवर सीरीज खेलेंगी। इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने ये जानकारी दी।

 ऑस्ट्रेलिया टीम इंग्लैंड के इस लिमिटेड ओवर दौरे पर 3 T20I और 3 वनडे मैच खेलेगी जिसका आगाज 4 सितंबर से होगा। T20I सीरीज के मैच 4, 6 और 8 सितंबर को साउथेम्प्टन के एजेस बाउल में खेले जाएंगे जबकि वनडे मुकाबले 11, 13 और 16 सितंबर को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में होंगे। 

3 मैचों की वनडे सीरीज आईसीसी मेंस क्रिकेट वर्ल्ड कप सुपर लीग का हिस्सा होगी और ये सभी मैच बंद दरवाजों के पीछे खेले जाएंगे। ईसीबी ने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई टीम 24 अगस्त को यूके पहुंचेगी और 27 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ इंग्लैंड के तीसरे टेस्ट मैच के बाद द एजेस बाउल में स्थानांतरित होने से पहले डर्बीशायर के द इंकोरा काउंटी ग्राउंड की यात्रा करेगी। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया T20I सीरीज़ शुरू होने से पहले 50 ओवर का इंट्रा-स्क्वाड अभ्यास गेम और तीन T20 अभ्यास मैच खेलेगी।

ईसीबी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी टॉम हैरिसन ने कहा, "हम इस दौरे के प्रयासों के लिए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों, कर्मचारियों और प्रशासकों के प्रति आभार व्यक्त करते हैं।" इस बीच, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड दौरे के लिए 21 सदस्यीय टीम की भी घोषणा कर दी है, जिसमें उन्होंने तीन अनकैप्ड खिलाड़ियों- जोश फिलिप, डैनियल सैम्स और रिले मेरेडिथ को शामिल किया है।

ऑस्ट्रेलिया टीम: आरोन फिंच (कैप्टन), सीन एबॉट, एश्टन एगर, एलेक्स केरी, पैट कमिंस, जोश हेज़लवुड, मारनस लाबुशेन, नाथन लियोन, मिशेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, रिले मेरेडिथ, जोश फिलिप, डैनियल सैम्स, केन रिचर्डसन, स्टीव स्मिथ, मिशेल स्टार्क, मार्कस स्टोयनिस, एंड्रयू टाय, मैथ्यू वेड, डेविड वार्नर, एडम जम्पा।

Latest Cricket News