A
Hindi News खेल क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और यूएई के बीच पहली बार खेला जाएगा टी20 मैच, फ्री रहेंगी टिकट

ऑस्ट्रेलिया और यूएई के बीच पहली बार खेला जाएगा टी20 मैच, फ्री रहेंगी टिकट

ऑस्ट्रेलिया की टीम फिलहाल यूएई के दौरे पर है, जहां टीम पाकिस्तान से सीरीज खेल रही है।

खेल समाचार, Australia to face UAE on 22 October in a T20I match, ऑस्ट्रेलिया और यूएई के बीच पहली बार- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES खेल समाचार, Australia to face UAE on 22 October in a T20I match, ऑस्ट्रेलिया और यूएई के बीच पहली बार खेला जाएगा टी20 मैच, फ्री रहेंगी टिकट - Sports News in Hindi India TV

ऑस्ट्रेलिया और यूएई के बीच पहली बार खेला जाएगा टी20 मैच, फ्री रहेंगी टिकट: जब से टी20 क्रिकेट ने कदम रखा है तब से ही ये खेल लगातार अपनी सीमाएं लांघते हुए उन देशों में भी पैर पसार रहा है जहां पहले क्रिकेट की लोकप्रियता ज्यादा नहीं थी। अब इस खेल को ज्यादा से ज्यादा देश अपना रहे हैं। अब फैंस को उन देशों के बीच मुकाबला देखने को मिलने वाला है। जिनके बीच अब से पहले कभी भी कोई भी मैच नहीं खेला गया। ये देश हैं ऑस्ट्रेलिया और यूएई। इन दोनों देशों के बीच अब तक कभी भी कोई भी मैच नहीं खेला गया है लेकिन अब दोनों देश एक-दूसरे का सामना करने के लिए तैयार हैं।

ऑस्ट्रेलिया और यूएई के बीच 22 अक्टूबर को एकमात्र टी20 मैच खेला जाएगा। अमीरात क्रिकेट बोर्ड ने खुद ही इसकी जानकारी दी है। गौर करने वाली बात ये है कि ये मैच पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज और टी20 सीरीज से पहले ये मैच खेला जाएगा।

इस मैच की खास बात ये है कि फैंस फ्री में मुकाबला का लुत्फ उठा सकेंगे क्योंकि मैच की टिकट फ्री हैं। बोर्ड चाहता है कि पहली बार अपनी टीम को क्रिकेट की सबसे बड़ी टीम से भिड़ते ज्यादा से ज्यादा लोग देखें। ये मुकाबला अबू धाबी में खेला जाएगा। 

अमीरात क्रिकेट बोर्ड ने यूएई के साथ मैच खेलने के लिए ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड का शुक्रिया अदा किया। बोर्ड ने कहा कि हम क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सकारात्मक जवाब के लिए उन्हें धन्यवाद देते हैं। साथ ही हम पीसीबी के भी शुक्रगुजार हैं कि उन्होंने अपनी सीरीज के दौरान इस मैच को मंजूरी दी। आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया की टीम फिलहाल यूएई में पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज खेल रही है।  

Latest Cricket News