A
Hindi News खेल क्रिकेट फिर टला बड़ा हादसा, पाकिस्तान के खिलाफ अभ्यास मैच में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी के सिर पर लगी गेंद

फिर टला बड़ा हादसा, पाकिस्तान के खिलाफ अभ्यास मैच में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी के सिर पर लगी गेंद

पाकिस्तान के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए दुबई पहुंची ऑस्ट्रेलियाई टीम का ये खिलाड़ी बड़े हादसे से बच गया। 

पाकिस्तान के खिलाफ अभ्यास मैच में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी के सिर पर लगी गेंद- India TV Hindi Image Source : TWITTER पाकिस्तान के खिलाफ अभ्यास मैच में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी के सिर पर लगी गेंद

पाकिस्तान के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए दुबई पहुंची ऑस्ट्रेलियाई टीम का ये खिलाड़ी बड़े हादसे से बच गया। दरअसल पाकिस्तान-ए के खिलाफ चार दिवसीय अभ्यास मैच के दूसरे दिन ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मैट रेनशॉ चोटिल हो गए। जिसके चलते उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा। 

ऑस्ट्रेलिया के 22 वर्षीय सलामी बल्लेबाज रेनशॉ को चोट ज्य़ादा लगी है जिससे वे आगे का अभ्यास मैच नहीं खेल पाएंगे। रेनशॉ को चोट उस वक्त लगी जब वे फील्डिंग कर रहे थे। स्पिनर नाथन लायन के ओवर में पाकिस्तान-ए के बल्लेबाज आबिद अली ने जोरदार शॉट मारा और गेंद सीधे शॉर्ट लेग पर फील्डिंग कर रहे रेनशॉ के हेलमेट पर जा लगी। 

हालांकि रेनशॉ के हेलमेट से लगकर गेंद हवा में उछली और विकेटकीपर टिम पेन ने उसे कैच लपक लिया लेकिन इस दौरान रेनशॉ चोट काफी से काफी परेशान दिखे। हालांकि ऑस्ट्रेलियाई टीम ने विकेट तो हासिल कर लिया लेकिन रेनशॉ को काफी चोट आई।

गेंद लगने के बाद रेनशॉ ने अपना हेलमेट उतारा और सिर पकड़ कर मैदान पर बैठे गए। चोट इतनी थी कि टिम पेन और मेडिकल स्टाफ ने उनकी खड़े होने में मदद की। हालांकि रेनशॉ की चोट ज्यादा गंभीर नहीं है लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में खेलने को लेकर अभी भी डाउट बना हुआ है। 

Latest Cricket News