A
Hindi News खेल क्रिकेट पाकिस्तान टीम पर भड़के पूर्व दिग्गज रमीज राजा, बोले 'मत जाना कभी ऑस्ट्रेलिया'

पाकिस्तान टीम पर भड़के पूर्व दिग्गज रमीज राजा, बोले 'मत जाना कभी ऑस्ट्रेलिया'

रमीज राजा ने पाकिस्तान के ऑस्ट्रेलिया दौरे पर खराब प्रदर्शन के बाद कहा, "मेरा दिल टूट गया। मैं इस टीम का समर्थन करते-करते थक गया हूं।"

Ramiz Raja- India TV Hindi Image Source : TWITTER Ramiz Raja

ऑस्ट्रेलिया के हाथों दो मैचों की टेस्ट सीरीज में क्लीन स्वीप के कगार खड़ी पाकिस्तान क्रिकेट टीम से दिग्गज ख़ासा निराश है। जिसके चलते उन्ही के देश के पूर्व खिलाड़ी रमीज राजा ने पाकिस्तानी टीम को सलाह दी है कि भविष्य में इस टीम को कभी ऑस्ट्रेलिया का दौरा नहीं करना चाहिए। लिहाजा इनका वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फोर्मेट में आगाज बेहद ही खराब है।

अपने देश पाकिस्तान के लिए 250 से ज्यादा मैच खेलने वाले रमीज राजा ने पाकिस्तान के ऑस्ट्रेलिया दौरे पर खराब प्रदर्शन के बाद कहा, "मेरा दिल टूट गया। मैं इस टीम का समर्थन करते-करते थक गया हूं। अगर आपके पास ऐसे खिलाड़ी नहीं हैं, जो टेस्ट मैच जिता सकें तो फिर ऑस्ट्रेलिया मत जाएं। इयान चैपल (पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर) ने ठीक ही कहा था कि पाकिस्तान, ऑस्ट्रेलिया में कहीं नहीं टिकता और मुकाबला पूरी तरह से एकतरफा रहता है।"

निराश रमीज राजा ने आगे कहा, "अब तो हालत यह है कि खुद ऑस्ट्रेलिया के ही दर्शक डेविड वार्नर के तिहरे शतक से खुश नहीं दिखे और उन्होंने पाकिस्तानी टीम को किसी तरह का मुकाबला नहीं करने के लिए लताड़ा। बाबर आजम और गेंदबाजी में शाहीन अफरीदी ने ही थोड़ी लाज रखी, अन्यथा तो पूरी टीम निकम्मी साबित हुई। टीम के खराब प्रदर्शन से अब पाकिस्तानी प्रशंसक भी टीम से ऊब चुके हैं।"

बता दें कि पाकिस्तान की टीम ने इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई टी20 सीरीज में भी मूहं की खाई थी, इतना ही नहीं उससे पहले अपनी ही सरजमीं पर पाकिस्तान टीम को श्रीलंका की कमजोर टीम से 3-0 से टी20 सीरीज में हार का सामना पड़ा था। ऐसे में लगातार हार के कारण पाकिस्तान क्रिकेट टीम पर काफी सवाल खड़े हो गये हैं जबकि दिग्गज खिलाड़ी भी ख़ासा निराश है। जिसके चलते पाकिस्तान क्रिकेट को इन दिनों आलोचनाओं का शिकार होना पड़ रहा है।  

Latest Cricket News