A
Hindi News खेल क्रिकेट मिलर, डु प्लेसिस के शतकों से दक्षिण अफ्रीका ने ऑस्ट्रेलिया को दिया 321 रन लक्ष्य

मिलर, डु प्लेसिस के शतकों से दक्षिण अफ्रीका ने ऑस्ट्रेलिया को दिया 321 रन लक्ष्य

मिलर और डु प्लेसिस के शतकों और दोनों के बीच 252 रन की साझेदारी के दमपर द. अफ्रीका ने तीसरे वनडे मैच में 5 विकेट पर 320 रन बनाये।

<p>डेविड मिलर</p>- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES डेविड मिलर

होबार्ट: डेविड मिलर और फाफ डु प्लेसिस के शतकों और दोनों के बीच 252 रन की साझेदारी के दमपर दक्षिण अफ्रीका ने रविवार को तीसरे और आखिरी वनडे मैच में पांच विकेट पर 320 रन बनाये। यह जोड़ी 16वें ओवर में तब मैदान में उतरी जब टीम का स्कोर तीन विकेट पर 55 रन हो गया था। मिलर ने 139 रन की पारी खेलकर वनडे में पांचवां शतक जड़ा जबकि डु प्लेसिस का यह 10वां सैकड़ा था, उन्होंने 125 रन बनाये। 

दोनों खिलाड़ियों ने पारी के दौरान मिले जीवनदान का पूरा फायदा उठाया। डु प्लेसिस ने 11 चौके और एक छक्के की मदद से 105 गेंद में अपना शतक बनाया। वहीं मिलर ने 95 गेंद में आठ चौके और दो छक्के से 100 रन पूरे किये। डु प्लेसिस जब 29 रन पर थे, उनका कैच छूट गया था जबकि मिलर जब 41 रन पर थे तब LBW का फैसला रिव्यू में बदल दिया गया। 

ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों में मिशेल स्टार्क की गेंदबाजी अच्छी रही जिन्होंने 57 रन देकर दो विकेट चटकाये। अभी दोनों टीमें सीरीज में 1-1 की बराबरी पर हैं। दक्षिण अफ्रीका ने शुरूआती वनडे छह विकेट से जीता था जबकि ऑस्ट्रेलिया ने सात मैच में हार की लय को तोड़ते हुए दूसरा वनडे सात रन से अपने नाम किया था। दक्षिण अफ्रीका की टीम 2009 के बाद से ऑस्ट्रेलिया में पहली वनडे सीरीज अपने नाम करने की कोशिश में जुटी है।

Latest Cricket News