A
Hindi News खेल क्रिकेट ग्लेन मैक्सवेल ने इंस्टाग्राम पर की सगाई की घोषणा, शेयर किया ये पोस्ट

ग्लेन मैक्सवेल ने इंस्टाग्राम पर की सगाई की घोषणा, शेयर किया ये पोस्ट

ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने बुधवार को सोशल मीडिया पर सगाई की घोषणा की। ग्लेन मैक्सवेल ने इंस्टाग्राम पर अपनी गर्लफ्रेंड विनी रमन के साथ फोटो शेयर करते हुए अपनी सगाई जानकारी दी। 

<p>ग्लेन मैक्सवेल ने...- India TV Hindi Image Source : @GMAXI_32 ग्लेन मैक्सवेल ने इंस्टाग्राम पर की सगाई की घोषणा, शेयर किया ये पोस्ट

ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने बुधवार को सोशल मीडिया पर सगाई की घोषणा की। ग्लेन मैक्सवेल ने इंस्टाग्राम पर अपनी गर्लफ्रेंड विनी रमन के साथ फोटो शेयर करते हुए अपनी सगाई जानकारी दी। इस फोटो में विनी अपनी इंगेजमेंट रिंग के साथ नजर आ रही हैं। विनी रमन ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो पोस्ट की और खुलासा किया कि ग्लेन मैक्सवेल ने उनसे पिछले हफ्ते शादी के लिए प्रपोज किया था। पोस्ट के कैप्शन में विनी ने लिखा, "पिछले हफ्ते मेरे पसंदीदा व्यक्ति ने मुझसे शादी के बारे में पूछा #YES"।

ग्लेन मैक्सवेल की मंगेतर विनी रमन भारतीय मूल की हैं और ऑस्ट्रेलिया रहती हैं। मैक्सवेल और विनी काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। पिछले साल मैक्सवेल ने मानसिक स्वास्थ्य की वजह से क्रिकेट से कुछ हफ्तों का ब्रैक लिया था। इसके बाद मैक्सवेल ने अपनी गर्लफ्रैंड विनी का जिक्र करते हुए बताया था कि वह उनकी महिला मित्र थी जिसने सबसे पहले उनमें बदलाव महसूस किया। क्रिकेट में वापसी को लेकर भी उन्होंने विनी का शुक्रिया अदा किया था।

गौरतलब है कि ग्लेन मैक्सवेल दक्षिण अफ्रीका दौरे पर ऑस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा नहीं है। मैक्सवेल बाईं कोहनी में लगी चोट के कारण टीम से बाहर चल रहे हैं। 31 वर्षीय ऑलराउंडर की आर्थोस्कोपिक सर्जरी होनी है जिसके चलते उन्हे करीब 6 से 8 महीने खेल से दूर रहना पड़ सकता है।

Latest Cricket News