A
Hindi News खेल क्रिकेट विराट को रोकने के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम ने बनाएगी ये खास रणनीति

विराट को रोकने के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम ने बनाएगी ये खास रणनीति

पेन ने कहा निश्चित तौर पर विराट बेहतरीन बल्लेबाज हैं और उनका विकेट काफी कीमती है। उनके अलावा भी भारत में कई शानदार बल्लेबाज हैं जिन्हें रन बनाने से रोकना होगा। कल हालात देखकर रणनीति बनायेंगे।

virat kohli- India TV Hindi virat kohli

रांची: आस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछले चार टी20 अंतरराष्टीय मैचों में अर्धशतक जमाने वाले भारतीय कप्तान विराट कोहली को बेशकीमती विकेट बताते हुए विकेटकीपर बल्लेबाज टिम पेन ने आज कहा कि उनके बल्ले पर अंकुश लगाने के लिये खास रणनीति बनाई जायेगी। पेन ने कहा निश्चित तौर पर विराट बेहतरीन बल्लेबाज हैं और उनका विकेट काफी कीमती है। उनके अलावा भी भारत में कई शानदार बल्लेबाज हैं जिन्हें रन बनाने से रोकना होगा। कल हालात देखकर रणनीति बनायेंगे।

वनडे सिरीज़ में खराब प्रदर्शन के बारे में उन्होंने कहा, भारत ने पूरी सिरीज़ में हमसे बेहतर खेल दिखाया और उन्हें जीत का श्रेय जाता है लेकिन हम नयी उर्जा के साथ टी20 में वापसी करेंगे। सात साल पहले उंगली में चोट लगने के बाद से पेन छह साल तक राष्ट्रीय टीम से बाहर रहे और ब्रैड हेडिन के बाद मैथ्यू वेड दूसरे नियमित विकेटकीपर हो गए। लेकिन इस साल फरवरी में श्रीलंका के खिलाफ टी20 सिरीज के लिये उन्होंने आस्ट्रेलिया टीम में वापसी की।

पेन ने कहा चोट पर किसी का बस नहीं होता। मैंने वापसी के लिये काफी मेहनत की और मुझे गर्व है कि मैं टीम में फिर जगह बना सका। आस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों की पिछली विफलता को देखते हुए क्या टीम में बदलाव देखने को मिलेगा, यह पूछने पर उन्होंने कहा, हमें उम्मीद है कि आरोन फिंच और डेविड वार्नर से अच्छी शुरूआत मिलेगी। बल्लेबाजी क्रम में वैसे भी लचीलापन जरूरी है। सभी को अपनी भूमिका के साथ न्याय करना होगा।

Latest Cricket News