A
Hindi News खेल क्रिकेट जस्टिन लैंगर के साथ काम करने को तैयार हैं ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट कप्तान टिम पेन

जस्टिन लैंगर के साथ काम करने को तैयार हैं ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट कप्तान टिम पेन

ऑस्ट्रेलिया टेस्ट टीम के कप्तान टिम पेन ने कहा है की वह कोच जस्टिन लैंगर के साथ सभी तरह के मतभेदों को दरकिनार करते हुए काम करने के लिए हैं।

Australia, Test captain, Tim Paine, Justin Langer, cricket, Sports- India TV Hindi Image Source : GETTY Tim Paine and Justin Langer

ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम के कप्तान टिम पेन ने शुक्रवार को टीम के कोच जस्टिन लेंगर और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के शीर्ष मैनेजमेंट के साथ बैठक करने की पुष्टि की जिससे टीम के अंदर उपजे मतभेद को खत्म किया जा सके। 

पेन ने सेन रेडियो के शो में कहा, "इसमें छिपाने का कुछ नहीं है। यह कठिन सप्ताह रहा है, चाहे वो लेंगर के लिए हो या किसी और लिए। हमारे अपने कुछ लीडरों के साथ पिछले सप्ताह चर्चा हुई है और हम अगले छह महीने लेंगर के साथ बिताने के लिए उत्सुक हैं।"

यह भी पढ़ें- अफगनिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज में बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान को मिल सकता है आराम

उन्होंने कहा, "हम टी 20 विश्व कप और एशेज सीरीज की ओर देख रहे हैं। यह किसी भी क्रिकेटर के लिए उत्साहित करने वाला है। हमें टूर्नामेंट में आगे बढ़ने के लिए एक होना जरूरी है। यह जरूरी है कि मैं, आरोन फिंच, पैट कमिंस और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट के अन्य लीडर्स आसपास रहें और जिन चीजों पर चर्चा करने की जरूरत है उस पर बात करें।"

रिपोर्ट के मुताबिक गत बुधवार को जूम मीटिंग हुई थी जिसमें कोच लेंगर, खिलाड़ी, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के चैयरमैन इएर्ल एडिंग्स, सीईओ निक हॉक्ली, टेस्ट कप्तान पेन, सीमित ओवरों के कप्तान फिंच और उपकप्तान कमिंस मौजूद थे।

यह भी पढ़ें- आयरलैंड ने जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज के लिए किया टीम का एलान

पेन ने कहा, "इसमें कोई शक नहीं है कि यह सप्ताह लेंगर के लिए कठिन रहा है, लेकिन जैसा कि मैंने कहा कि पिछले कुछ दिन हमारे बीच अच्छी बातचीत हुई है जिसमें हम उनसे और वे हमसे क्या उम्मीद करते हैं इस बारे में चर्चा हुई।"

टेस्ट कप्तान ने साथ ही कहा कि पिछले 18 महीने में ऑस्ट्रेलियन टीम के निराशाजनक प्रदर्शन के लिए पूरी तरह कोच को जिम्मेदार ठहराना सही नहीं है।

Latest Cricket News