A
Hindi News खेल क्रिकेट WI vs PAK : आजम खान हुए टी20 सीरीज से बाहर, ट्रेनिंग सत्र के दौरान सिर पर लगी गेंद

WI vs PAK : आजम खान हुए टी20 सीरीज से बाहर, ट्रेनिंग सत्र के दौरान सिर पर लगी गेंद

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर मोइन खान के बेटे आजम ने इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया था।  

Azam Khan out of T20 series, ball hit on head during training session WI vs PAK- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Azam Khan out of T20 series, ball hit on head during training session WI vs PAK

जॉर्ज टाउन (गुयाना)। पाकिस्तान के बल्लेबाज आजम खान ट्रेनिंग सत्र में सिर में चोट लगने के बाद वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले दूसरे और तीसरे टी20 अंतर्राष्ट्रीय मैचों से बाहर हो गए हैं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने शनिवार को एक बयान में कहा, "न्यूरोसर्जन ने 24 घंटे की निगरानी अवधि की सिफारिश की है। फिर सोमवार को उनका पुनर्मूल्यांकन किया जाएगा। अंतिम टी20 मैच के लिए उनकी उपलब्धता सोमवार को किए गए पुनर्मूल्यांकन पर निर्भर करेगी।"

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर मोइन खान के बेटे आजम ने इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया था।

आजम को वेस्टइंडीज के खिलाफ बारबाडोस में हुए पहले टी20 मैच में बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला क्योंकि बारिश के कारण नौ ओवर के खेल के बाद मैच रद्द कर दिया गया था।

पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच आखिरी तीन टी20 मैच 31 जुलाई से 3 अगस्त तक गुयाना में खेले जाएंगे। टी20 सीरीज के बाद 12 से 20 अगस्त तक दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी।

Latest Cricket News