A
Hindi News खेल क्रिकेट बेनक्रोफ्ट अपने ही दावे से मुकरे, कहा गेंद से छेड़खानी प्रकरण में कोई नई सूचना नहीं

बेनक्रोफ्ट अपने ही दावे से मुकरे, कहा गेंद से छेड़खानी प्रकरण में कोई नई सूचना नहीं

कैमरन बेनक्रोफ्ट ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से कहा है कि उनके पास 2018 के गेंद से छेड़खानी विवाद पर आगे कोई नयी सूचना नहीं है।

<p>बेनक्रोफ्ट अपने ही...- India TV Hindi Image Source : GETTY बेनक्रोफ्ट अपने ही दावे से मुकरे, कहा गेंद से छेड़खानी प्रकरण में कोई नई सूचना नहीं

सिडनी। कैमरन बेनक्रोफ्ट ने क्रिकेट आस्ट्रेलिया से कहा है कि उनके पास 2018 के गेंद से छेड़खानी विवाद पर आगे कोई नयी सूचना नहीं हैजबकि इससे पहले उन्होंने कहा था कि गेंदबाजों को न्यूलैंड्स टेस्ट के दौरान उस गलत हरकत की जानकारी थी।

फिलहाल इंग्लैंड में डरहम के लिये काउंटी क्रिकेट खेल रहे बेनक्रोफ्ट ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की नैतिकता ईकाइ्र को यह जानकारी दी। इस मामले में नयी जानकारी के लिये उनसे संपर्क किया गया था। ‘सिडनी मार्निग हेराल्ड’ ने सूत्रों के हवाले से कहा ,‘‘ ब्रिटेन में काउंटी क्रिकेट खेल रहे बेनक्रोफ्ट ने सोमवार को जवाब दिया और कहा कि उनके पास क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को देने के लिये कोई नयी सूचना नहीं है।’’

बेनक्रोफ्ट को 2018 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट में गेंद पर रेगमाल रगड़ते हुए कैमरे में कैद किया गया था। उन्होंने पिछले सप्ताह एक इंटरव्यू में कहा था कि बाकी गेंदबाजों को उस हरकत की जानकारी थी । गेंद से छेड़खानी मामले में बेनक्रोफ्ट, स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर को प्रतिबंध झेलना पड़ा था।

Latest Cricket News