A
Hindi News खेल क्रिकेट पाकिस्तान में टेस्ट मैच खेलने से बांग्लादेश ने किया इंकार, टी-20 के लिए जताई सहमति

पाकिस्तान में टेस्ट मैच खेलने से बांग्लादेश ने किया इंकार, टी-20 के लिए जताई सहमति

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने पाकिस्तान में दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने से इंकार कर दिया है। हालांकि बोर्ड टी-20 सीरीज के लिए अपनी टीम भेजने के लिए तैयार है।

bangladesh cricket board, pakistan cricket board, pakistan vs bangladesh, pakistan vs sri lanka- India TV Hindi Image Source : BCCI Bangladesh cricket board

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिये अपनी टीम पाकिस्तान भेजने से इन्कार कर दिया है लेकिन उसने देश में टी20 सीरीज खेलने पर सहमति जतायी है। पाकिस्तान ने इससे पहले बांग्लादेश को अपने घर में दो टेस्ट मैच खेलने के लिए आमंत्रित किया था।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के मुख्य कार्यकारी वसीम खान ने बुधवार को कहा कि उन्होंने बीसीबी को कड़े शब्दों में पत्र लिखा है और टेस्ट नहीं खेलने के कारणों के बारे में बताने को कहा है। हालांकि बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने इस पत्र का कोई जवाब नहीं दिया है।

यह सीरीज जनवरी-फरवरी में खेली जानी थी। उन्होंने कहा, ‘‘बीसीबी ने हमें सूचित किया है कि वे पाकिस्तान में तीन टी-20 मैच खेलना चाहते हैं लेकिन अब वे टेस्ट मैच नहीं खेलना चाहता है।’’ 

श्रीलंकाई टीम के दौरे से पाकिस्तान में दस साल बाद टेस्ट क्रिकेट की वापसी हुई है। 

Latest Cricket News